दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दिल्ली में मैच खेलने से रोहित शर्मा को नहीं है कोई शिकायत

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज की कप्तानी करने जा रहे रोहित शर्मा ने दिल्ली में प्रदूषण के चलते हालातों के बारे में कहा कि ना उनको पहले तकलीफ थी न उनको अभी कोई तकलीफ है.

By

Published : Oct 31, 2019, 7:35 PM IST

Updated : Oct 31, 2019, 8:14 PM IST

Rohit sharma

नई दिल्ली : बांग्लादेश के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करने जा रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि उन्हें राजधानी के मौसम से कोई परेशानी नहीं है. भारत और बांग्लादेश को तीन मैचों की सीरीज का पहला टी-20 मैच रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेलना है.

रोहित शर्मा

रोहित ने गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "मैं अभी यहां पहुंचा हूं और मेरे पास यहां के मौसम का हिसाब लगाने का समय नहीं था. जहां तक मुझे पता है कि मैच 3 नवंबर को होना है."

राहित ने आगे कहा, "जब हमने यहां श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था तब भी हमें कोई समस्या नहीं हुई थी और अब भी नहीं है."



बता दें कि 2017 में श्रीलंका भारत दौरे पर थी और दिवाली के तुरंत बाद दिल्ली में एक टेस्ट मैच रखाया गया था जिसमें दिल्ली के मौसम के चलते श्रीलंकाई खिलाड़ियों को काफी परेशानियों का सामना उठाना पड़ा था.

कई खिलाड़ियों की तबीयत खराब हो गई थी तो बाकि के खिलाड़ियों को मास्क पहनकर मैदान पर उतरने की सलाह दी गई थी. वहीं दूसरी ओर भारतीय खिलाड़ियों को वहां के हालातों से कोई समस्या नहीं हुई थी और ना हीं उन्हें मास्क पहनने की जरूरत पड़ी थी.

Last Updated : Oct 31, 2019, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details