दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 17, 2020, 7:03 PM IST

ETV Bharat / sports

रोहित-डी कॉक पारी की शुरुआत करना जारी रखेंगे : जयवर्धने

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि पिछले सीजन में मैंने पूरे टूर्नामेंट के दौरान पारी की शुरुआत की थी और इस बार भी ये जारी रहेगा.

कॉक
कॉक

अबु धाबी:मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा है कि शनिवार से शुरू होने जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक पारी की शुरुआत करना जारी रखेंगे. जयवर्धने ने गुरुवार को अबु धाबी में वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी दी. इस दौरान कप्तान रोहित भी मौजूद थे.

मुंबई के पास ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन भी मौजूद हैं और टीम उनसे भी पारी की शुरुआत करा सकती है, लेकिन जयवर्धने का कहना है कि जो तय है, उससे छेड़खानी नहीं की जा सकती है.

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने

जयवर्धने ने कहा, " लिन टीम में एक अच्छे विकल्प हैं, लेकिन रोहित और क्विंटन की जोड़ी ने पिछले सीजन में हमारे लिए बेहतरीन काम किया था. वे एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं. वे सुसंगत हैं और अनुभवी हैं. वे अच्छे कप्तान भी हैं, इसलिए आप कुछ ऐसा क्यों ठीक करना चाहते हैं जो टूटे नहीं? हम उन्हीं के साथ जारी रखेंगे."

रोहित बीते समय में मुंबई के लिए नंबर 3 और नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर चुके हैं. उनका कहना है कि वो टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी का आनंद उठाते हैं और वो ऐसा करना जारी रखेंगे. हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि टीम की जरूरत के हिसाब से अन्य विकल्प भी खुले रहेंगे.

रोहित ने कहा, "पिछले सीजन में मैंने पूरे टूर्नामेंट के दौरान पारी की शुरुआत की थी और इस बार भी ये जारी रहेगा. वहीं टीम की जरूरत के हिसाब से मैं अन्य विकल्प भी खुले रखूंगा. टीम जो करना चाहेगी मैं उससे खुश हूं. हालांकि टीम में दूसरे ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक होंगे और ये तय है."

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक

रोहित और डी कॉक ने पिछले सीजन में मुंबई के 16 मैचों में से 15 मैचों में पारी की शुरुआत की थी और टीम रिकॉर्ड चौथी बार चैंपियन बनी थी. दोनों मिलकर 37.66 की औसत से पांच अर्धशतकों की मदद से 565 रन बनाए थे.

मुंबई इंडियंस का कैम्प अबु धाबी है, जहां टीम को 14 लीग मैचों में से अपने आठ मैच खेलने हैं. इसमें 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाला लीग का पहला मैच भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details