दिल्ली

delhi

रिद्धिमान साहा ने सोशल मीडिया पर ए-निगेटिव ब्लड ग्रुप की जरूरत को लेकर किया पोस्ट

By

Published : Aug 14, 2020, 3:16 PM IST

साहा ने एक ट्वीट में कहा, "देर रात में नमस्कर सभी को, मुझे कोलकाता में ए-निगेटिव खून की जरूरत है. बहुत जरूरी. क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? कमेंट कीजिए. मैं आपसे संपर्क करूंगा."

Ridhiman saha
Ridhiman saha

कोलकाता: भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को ए-निगेटिव खून की जरूरत है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ये जानकारी दी.

साहा ने गुरुवार रात को एक ट्वीट में कहा, "देर रात में नमस्कर सभी को, मुझे कोलकाता में ए-निगेटिव खून की जरूरत है. बहुत जरूरी. क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? कमेंट कीजिए. मैं आपसे संपर्क करूंगा."

साहा के ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके जानने में किसी को इस ब्लड ग्रप की जरूरत रही होगी.

35 साल का ये खिलाड़ी इस साल आईपीएल के 13वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेगा. इस बार आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होगा.

कोविड-19 के कारण लीग के 13वें सीजन को यूएई में आयोजित किया जा रहा है. लीग की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन कोविड के कारण इसे टाल दिया गया था और अब इसे भारत से बाहर कराने का फैसला किया गया है.

बता दें कि रिधिमान साहा से पहले करूण नायर को लेकर एक चर्चा मीडिया में उठी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव है लेकिन इस खबर को KXIP के मुख्य कार्यकारी आधिकारी सतीश मेनन ने बकवास बताया. उनका कहना है कि नायर को कभी कोरोना वायरस संक्रमण हुआ ही नहीं.

मेनन ने कहा, 'यह बिलकुल बकवास है. इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. उन्हें हल्का सा बुखार था, बस और कुछ नहीं. इसका कोरोनावायरस से कोई लेना-देना नहीं है. वह पूरी तरह से ठीक हैं और ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं. हमारे सभी खिलाड़ियों ने अपने शहरों में ट्रेनिंग शुरू कर दी है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details