दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

विश्व कप टीम में चयन के बाद, रवींद्र जडेजा ने किया BJP का खुला समर्थन

भारतीय टीम का विश्व कप के लिए चयन हो गया है और चयन के कुछ घंटों के भीतर टीम में चुने जाने के बाद रवींद्र जडेजा ने खुले तौर पर बीजेपी का समर्थन भी कर दिया है.

By

Published : Apr 16, 2019, 12:13 PM IST

Ravindra Jadeja Openly supports BJP After Selection in WC Team

हैदराबाद: पूरे देश में इस वक्त या तो आगामी लोकसभा चुनावों की चर्चा है, या फिर विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन. सोमवार को भारतीय टीम का विश्व कप के लिए चयन हो गया है और चयन के कुछ घंटों के भीतर टीम में चुने जाने के बाद रवींद्र जडेजा ने खुले तौर पर बीजेपी का समर्थन किया है.

Tweet

आपको बता दें सोमवार को ही इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के चयन की घोषणा हुई. इस चयन में कुछ चौंकाने वाले नाम थे, उन्हीं में से एक था रवींद्र जडेजा का नाम. फिर टीम में चयन होने के कुछ ही घंटों बाद जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन करने वाला एक ट्वीट पोस्ट कर दिया.

गौरतलब है जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा पिछले महीने ही बीजेपी में शामिल हुई थीं.

रिवाबा जडेजा बीजेपी में शामिल

वहीं जडेजा की बहन नान्यबा और पिता अनिरुद्धसिंह ने भी रविवार को ही जमनगर के कलेवाद शहर में औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की है. रवींद्र की बड़ी बहन नान्यबा एक नर्स हैं और वे महिला सशक्तिकरण, किसानों और युवाओं के लिए काम करना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें- विश्वकप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, रायडू और पंत को नहीं मिला मौका

जडेजा के इस कदम की सोशल मीडिया पर आलोचना भी हो रही है. इस 23 अप्रैल को ही गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. रवींद्र जडेजा के ट्वीट की टाइमिंग विवाद पैदा कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details