दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

विश्व कप चयन के बाद जडेजा का BJP को समर्थन, अब पीएम मोदी ने दी बधाई

इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम में रवींद्र जडेजा का चयन हुआ है. इस पर नरेंद्र मोदी ने उनको ढेर सारी बधाई दी हैं.

By

Published : Apr 16, 2019, 4:24 PM IST

jadeja

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भाजपा को समर्थन जग जाहिर किया था. उनकी पत्नी रिवाबा सोलंकी ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था. फिर 15 अप्रैल को जडेजा ने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी को टैग कर के लिखा- मैं भाजपा को अपना समर्थन देता हूं.

पीएम मोदी का ट्वीट

इस ट्वीट के जवाब में पीएम मोदी ने लिखा- धन्यवाद रवींद्र जडेजा और विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम में चुने जाने के लिए आपको ढेर सारी बधाई. मेरी दुआएं आपके साथ हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों रवींद्र जडेजा आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं. वे चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. दरअसल, अपने निजी जीवन में वे परेशानियों का सामना कर रहे हैं. उनकी पत्नी रिवाबा भाजपा से जुड़ गई हैं और उनकी बहन नैनाबा और पिता अनिरुद्ध सिंह ने कांग्रेस का हाथ थामा है.

रवींद्र जडेजा और रिवाबा सोलंकी

इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे वनडे विश्व कप के लिए सोमवार को 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम इस प्रकार है- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, रवींद्र जडेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details