दिल्ली

delhi

INDvsWI: 'सबीना पार्क जैसी पिच पर पहले दिन पांच विकेट गंवाना टीम की तरफ से अच्छा प्रयास'

By

Published : Aug 31, 2019, 12:20 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 11:10 PM IST

मयंक अग्रवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक लगाने के बाद कहा, 'मुझे लगा कि पहले सत्र में गेंद में मूवमेंट थी. केमर रोच और होल्डर ने शानदार गेंदबाजी की.'

mayank agarwal

किंग्सटन: सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन अर्धशतक लगाने के बाद कहा कि उनकी टीम चुनौती भरा मुकाबले में बेहतरीन स्थिति में है.

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल के 55 और विराट कोहली के 76 रनों की बदौलत दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट के नुकसान पर 264 रन बना लिए हैं.

पार्टनरशिप के दौरान मयंक अग्रवाल और कप्तान विराट कोहली बात करते हुए

अग्रवाल ने कहा, "मुझे लगा कि पहले सत्र में गेंद में मूवमेंट थी. केमर रोच और होल्डर ने शानदार गेंदबाजी की. बल्लेबाजी आसान नहीं थी, पिच में बहुत नमी थी और गेंद हरकत भी कर रही थी. मुझे लगता है कि होल्डर सही जगहों पर गेंदबाजी कर रहे हैं, वह आपको एक इंच भी जगह नहीं दे रहे हैं. वह आपको रन बनाने के लिए कोई खराब गेंद नहीं देते."

उन्होंने कहा, "इसलिए दबाव हमेशा बना रहता है, भले ही आप डिफेंड करते रहें, पहले स्पेल में उन्होंने छह-सात ओवर डाले जिसमें से तीन या चार मेडन रहे, इसलिए एक बल्लेबाज के रूप में आप जानते हैं कि आप अधिक रन नहीं बना सकते. हम बेहतरीन स्थिति में हैं. ऐसी पिच पर केवल पांच विकेट गंवाना हमारी तरफ से अच्छा प्रयास था."

Last Updated : Sep 28, 2019, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details