दिल्ली

delhi

जल्द पैरेंट्स बनने वाले 'विरुष्का' को PM मोदी ने दी बधाई, कपल ने इस अंदाज में कहा धन्यवाद

By

Published : Sep 18, 2020, 5:25 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए खास ट्वीट किया था जिसके लिए विरुष्का ने उनको धन्यवाद कहा है.

Anushka Sharma and Virat Kohli
Anushka Sharma and Virat Kohli

हैदराबाद :भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया था. इस खास मौके पर उनको दुनियाभर से बधाई और शुभकामनाएं मिली थीं. उनमें से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी पीएम मोदी को विश किया जिसके जवाब में पीएम ने शानदार रिप्लाई किया.

नरेंद्र मोदी का विराट कोहली के लिए खास रिप्लाई

विराट ने ट्वीट कर लिखा था- हमारे आदरणीय प्राइम मिनिस्टर श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई.

इस पर पीएम मोदी ने जवाब लिखा- धन्यवाद विराट कोहली. मैं आपको और अनुष्का शर्मा को बधाई देना चाहता हूं. मुझे पता है कि आप बहुत अच्छे पैरेंट्स बनेंगे.

विराट कोहली ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहा

इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की पत्नी अनुष्का ने जवाब दिया - धन्यवाद सर आपके प्यारे विश के लिए. आशा करती हूं कि आपका जन्मदिन अच्छा गुजरे. भगवान आपको अच्छी सेहत दे.

इसके बाद विराट ने भी कमेंट किया - धन्यवाद सर आपके प्यारे विश के लिए.

अनुष्का ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहा

गौरतलब है कि अनुष्का और विराट ने साल 2017 में दिसंबर में इटली में शादी की थी. उसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी थी. इस साल पिछले महीने दोनों ने खुशखबरी दी थी कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और अगले साल जनवरी में ये कपल पहली बार माता-पिता बन जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details