दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

IPL12: कोलकाता ने मुंबई को दिया 134 रनों का लक्ष्य, उथप्पा ने 47 गेंद में बनाए 40 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स ने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 133 रन बनाए हैं. कोलकाता के सबसे धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे रसेल मैच में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.

By

Published : May 5, 2019, 9:49 PM IST

MI vs KKR

मुंबई: शुभमन गिल और क्रिस लिन ने केकेआर को अच्छी शुरुआत दिलाई. लिन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंद में 4 छक्के और 2 चौके की मदद से 41 रन बनाए. वहीं दूसरी तरफ पिछले मैच के हीरो रहे गिल पूरी तरह से फ्लॉप रहे. गिल 16 गेंद खेलकर सिर्फ 9 रन ही बना सके.

शॉट खेलते हुए रॉबिन उथप्पा

बल्लेबाजों ने खेली धीमी पारी

रॉबिन उथप्पा ने एक छोर से पारी को संभाले रखा लेकिन वो भी धीमे गति से रन बनाते रहे. जिसका खामियाजा केकेआर को चुकाना पड़ा है. उथप्पा ने 44 गेंदों में 3 छक्के और 1 चौके की मदद से 39 रन बनाए. दिनेश कार्तिक तेजी से रन बनाने के चक्कर में जल्दी आउट हुए. कार्तिक 9 गेंद में 3 रन बनाकर आउट हुए.

लसिथ मलिंगा और हार्दिक पांड्या

पूरे टूर्नामेंट में केकेआर के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले आंद्रे रसेल इतने महत्वपूर्ण मैच में बिना खाता खोले ही आउट हो गए. नीतिश राणा ने बीच में आकर तेज पारी खेली. उन्होंने 13 गेंद में 3 छक्कों की मदद से 26 रन बनाए. मुंबई इंडियंस की ओर से मलिंगा ने 3 और हार्दिक पांड्या ने 2 विकेट चटकाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details