दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

फैन को मिला नई-नवेली बुलेट पर माही का ऑटोग्राफ, देखें VIDEO

एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर अपने शहर रांची में हैं. वहां हाल ही में वे अपने एक फैन की नई बुलेट बाइक पर ऑटोग्राफ देते दिखे जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया.

By

Published : Nov 1, 2019, 9:40 AM IST

DHONI

रांची :भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भले ही इन दिनों क्रिकेट से दूर चल रहे हों लेकिन उनसे प्यार करने वाले उनको जहां देखते हैं वहां उनसे मिलने आ जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ उनके साथ रांची में हुआ. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें धोनी अपने फैन को उसकी बुलेट बाइक पर ऑटोग्राफ दे रहे हैं.

माही ने अपने फैन की नई बुलेट पर ऑटोग्राफ दिया. आपको बता दें कि धोनी की बाइक का बहुत शौक है. इन दिनों वे अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें जीवा उनके साथ गाड़ी साफ कर रही थीं. इतना ही नहीं भारत बनाम साउथ अफ्रीका के रांची टेस्ट के बाद ऋषभ पंत भी धोनी के घर गए थे.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के इस क्रिकेटर की बढ़ीं मुश्किलें, बॉल टेंपरिंग में फंसे

गौरतलब है कि धोनी ने आखिरी मैच विश्व कप के सेमीफाइनल में खेला था. उसके बाद से ही धोनी क्रिकेट खेलते नहीं दिखे और उनकी बारे में खबरें आ रही थीं कि वे कभी भी संन्यास ले सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details