दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

धवन ने शेयर की फोटो, 'कुलचा' ने कर दिया ट्रोल!

शिखर धवन ने एक फोटो शेयर की जिस पर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने मजेदार कमेंट्स किए हैं.

By

Published : Aug 27, 2020, 6:43 PM IST

शिखर धवन
शिखर धवन

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शिखर धवन इन दोनों अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैप्टिलस के साथ दुबई में हैं. वहां उन्होंने बालकनी में बैठ कर अपनी एक फोटो शेयर की है जिस पर स्पिन ट्विन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने मजेदार कमेंट किए हैं.

गौरतलब है कि धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ब्रिंगिंग आउट ग स्माइल्स. इसके बाद कुलदीप ने इसपर कमेंट कर लिखा- बाल बढ़ गए हैं अब तो. फिर युजी ने कुलदीप को जवाब देते हुए लिखा- भाभी ऑस्ट्रेलिया में हैं ब्रो तो अभी नो पिटाई, तो बाल आ गए. समझ रहो हो ना समझ रहे हो ना. वहीं धवन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- बाबा हम तो पुराने चावल हो गए हैं. तू अभी नया ही इंगेज्ड हुआ है, तू संभल के चल कहीं आगे वाले बड़े दांत और बाहर ना आ जाएं, समझ गए ना.

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में फिर ये तीन खिलाड़ी अपनी अपनी टीम के लिए खेलते नजर आएंगे. कुलदीप यादव केकेआर के लिए खेलते हैं वहीं चहल विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम आरसीबी का हिस्सा हैं. मार्च के बाद से पहली बार वे मौदान पर दिखेंगे. कोविड-19 के कारण मार्च के बाद से ही भारत में सभी क्रिकेट गतिविधियों पर रोक लगा दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details