दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

विंडीज के खिलाफ 38 रन बना कर निराश दिखे केएल राहुल, कही ये बात

केएल राहुल ने कहा है कि टेस्ट मैच के तीसरे दिन उन्होंने जो पारी खेली वो निराशाजनक थी. वे महज 38 रन बना कर पेवेलियन लौट गए थे. उनका मानना है कि उनको मैदान पर धैर्य रखना चाहिए था.

By

Published : Aug 25, 2019, 9:47 AM IST

Updated : Sep 28, 2019, 4:46 AM IST

KL RAHUL

एंटिगा :भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन केएल राहुल ने अपनी दूसरी पारी में 38 रन बनाए जिससे वे काफी निराश हुए. उन्होंने रविवार को कहा उनको उस वक्त धैर्य से खेलना चाहिए था.

राहुल ने कहा,"बिलकुल, मैं काफी निराश हूं लेकिन मैं काफी चीजें सही कर रहा हूं तो मुझे धैर्य के साथ काम करना चाहिए." कहा जा रहा था कि केएल राहुल पिच पर टिक गए थे और काफी कंफर्ट के साथ अपनी दोनों पारियों में बल्लेबाजी कर रहे थे.

मयंक अग्रवाल और केएल राहुल
उन्होंने आगे कहा,"35 और 45 रन बनाने के बाद मुझे अच्छी चीजों के बारे में सोचना चाहिए था. मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और दोनों पारियों में कंफर्टेबल नजर आ रहा था. दिमाग और बाकी सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा है और मैं कई चीजों को लेकर काफी खुश हूं."उन्होंने कहा कि वे 200-250 गेंद पर भी उसी तरह का खेल दिखाना चाहते जैसा उन्होंने 80 गेंदों में दिखाया था. उन्होंने कहा,"अगर मैंने थोड़ा धैर्य रखा होता तो मैं 200-250 गेंद खेल लेता, तब मुझे और टीम को फायदा मिलता और ये अब मैं अगले मैच करूंगा."

यह भी पढ़ें- World Championships 2019: फाइनल में नाजोमी ओकुहारा से भिड़ेंगी पी.वी. सिंधु

आपको बता दें कि राहुल ने 85 गेंदों पर 38 रन बना कर रोस्टन चेज की गेंद पर आउट हुए. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 260 रनों की बढ़त बना ली है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 4:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details