दिल्ली

delhi

'गब्बर' ने खलील संग मनाई ईद, देखें Video

By

Published : Aug 13, 2019, 9:25 AM IST

Updated : Sep 26, 2019, 8:16 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों कैरेबियन टीम के साथ सीरीज खेलने गई है. ऐसे में ईद के मौके पर क्रिकेटर्स ने फैंस को ईद विश किया. शिखर धवन और खलील अहमद ने फैंस को दिखाया कि इस त्योहार को कैसे मनाया जाता है.

EID

त्रिनिदाद :भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शिखर धवन के साथ ईद के मौके पर गले मिल रहे हैं. आपको बता दें कि टीम इंडिया कैरेबियन टीम के साथ सीरीज खेलने गई है. ऐसे में ईद के मौके पर क्रिकेटर्स ने फैंस को ईश की मुबारक विश किया. शिखर धवन और खलील अहमद ने फैंस को दिखाया कि इस त्योहार को कैसे मनाया जाता है.

इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से गले मिल रहे हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं. कप्तान विराट कोहली और पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी ट्वीट लिख कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी.

पूर्व स्टार गेंदबाज इरफान पठान ने लिखा- सभी को ईद मुबारक. आशा करता हूं कि आपकी ईद बेहद अच्छी होगी. इस बात का खासा ध्यान दें कि जरूरतमंदों को कुरबानी दी जाए.मोम्मद शमी ने लिखा- इस ईद उल अधा के मौके पर मैं अल्लाह से दुआ करूंगा कि आप सभी की जिंदगी में खुशियां, शांति, जश्न और तरक्की आए. ईद मुबारक.
Last Updated : Sep 26, 2019, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details