दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 2, 2020, 11:19 AM IST

ETV Bharat / sports

COVID-19 के बाद रबाडा करेंगे और बेहतर तैयारी, जानिए क्या बोले कगिसो

कगिसो रबाडा ने कहा है कि वे पिछले साल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन अब वे नई ऊंचाई पर अपना टारगेट सेट करना चाहते हैं.

कगिसो रबाडा
कगिसो रबाडा

हैदराबाद : दक्षिण अफ्रीका के युवा स्टार तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा है कि पिछला सीजन उनके लिए कुछ खास नहीं रहा था. 25 वर्षीय इस तेज गेंदबाज ने बीते साल दक्षिण अफ्रीकी टीम में अपने पांच साल का समय पूरा किया था. उन्होंने पिछले एक साल में छह टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 21 विकेट लिए थे. साथ ही उन्होंने पांच टी20 मैच खेले और पांच विकेट चटकाए.

दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज ने कहा, "मैं पिछले साल में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया था. वैसे स्टेटिस्टिक्स के हिसाब से उतना खराब प्रदर्शन तो नहीं रहा लेकिन मैं सही लाइन लेंथ पर गेंद नहीं डाल पाया. अब नई ऊंचाई पर अपना टारगेट सेट करना चाहता हूं."

कगिसो रबाडा

लगभग पांच साल से दक्षिण अफ्रीकी टीम में खेलने वाले रबाडा ने कहा कि, "पांच साल बहुत जल्दी निकल गए. जैसे कि कुछ पता ही नहीं चला. मैं खुश हूं कि मुझे पिछले कुछ हफ्तों से आराम करने का मौका मिला. अंतररास्ट्रीय क्रिकेट से थोड़ा समय के लिए ब्रेक मिलने के बाद अब मेरे लिए अगला टारगेट सेट करने आसान रहेगा."

दक्षिण अफ्रीका में कुछ हफ्तों से बाकी देशों की तरह क्रिकेट बंद है लेकिन उम्मीद ये है कि इसी महीने से लोकल लेवल पर क्रिकेट का खेल शुरू हो जाएगा.

इससे पहले क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीए) की ओर से कहा गया था कि वे अगस्त में भारत को तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए बुलाना चाहते हैं. लेकिन ये अब तय नहीं है कि टीम इंडिया वहां जाएगी या नहीं.

फिलहाल इस सीरीज के बारे में बीसीईसीई ने कोई घोषणा नहीं की है. वे जून के अंत तक शायद ये बता दें कि इस साल दक्षिण अफ्रीका में कगिसो रबाडा बनाम विराट कोहली की लड़ाई देखने को मिलेगा या नही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details