दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

फैन ने जिमी नीशम से पूछा पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर, जवाब दे कर क्रिकेटर ने किया ट्रोल

कीवी ऑलराउंडर जिमी नीशम ने एक फैन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है. जब उनसे पूछा गया कि उनको पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी कौन है तो उन्होंने ईश सोढ़ी का नाम ले लिया.

By

Published : Aug 29, 2019, 7:57 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 6:57 PM IST

JIMMY

हैदराबाद :न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर जिमी नीशम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनको मजाकिया जवाब और ट्वीट्स फैंस को काफी पसंद भी आते हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी मशहूर हैं, इस बार उन्होंने एक फैन को ऐसा जवाब दिया कि वो फैन ट्रोल हो गया.

एक फैन ने जिमी से पूछा कि उनका पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर कौन है तो उन्होंने ईश सोढ़ी का नाम ले लिया. आपको बता दें कि ईश सोढ़ी भारतीय मूल के कीवी क्रिकेटर हैं. इन दिनों नीशम कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) खेल रहे हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली ये लिखते हुए कि उनसे कोई भी सवाल पूछें.

जिमी नीशम की इंस्टाग्राम स्टोरी
इसी में एक फैन ने उनसे पूछ लिया कि उनका पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर कौन है. अपने जवाब से नीशम ने सभी सरप्राइज किया, किसी ने उनसे ये उम्मीद नहीं की होगी कि वे इस सवाल के जवाब में ईश सोढ़ी का नाम ले लेंगे.

यह भी पढ़ें- बीसीसीआई COA ने किया राज्य संघों की कमाई में कटौती का फैसला

गौरतलब है कि 2019 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड मूल के बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड टीम के लिए शानदार पारी खेल कर न्यूजीलैंड को ही हराया था और वे एशेज में भी अपनी छाप छोड़ रहे हैं जिससे नीशम भी काफी प्रभावित हुए. नीशम ने बेन के लिए ट्वीट लिखा था.

Last Updated : Sep 28, 2019, 6:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details