दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

नीली जर्सी पहन कर मैदान में उतरीं मिसेज कोहली, शुरू की झूलन गोस्वामी की बायोपिक की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा को ईडन गार्डन में झूलन गोस्वामी के हेयरस्टाइल में उनके साथ नीली जर्सी में स्पॉट किया गया. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

By

Published : Jan 13, 2020, 9:43 PM IST

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा

कोलकाता :भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा महिला टीम इंडिया की स्टार गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर बन रही फिल्म में मुख्य किरदार अदा कर रही हैं. वे इस फिल्म में झूलन का किरदार अदा कर रही हैं जिसका नाम 'चकदाह एक्सप्रेस' है.


महिला टीम की सबसे तेज गेंदबाजों में एक गोस्वामी की बायोपिक की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इसके लिए अनुष्का कोलकाता के ईडन गार्डन में भी स्पॉट हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा को ईडन गार्डन में झूलन गोस्वामी के हेयरस्टाइल में उनके साथ नीली जर्सी में स्पॉट किया गया. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी
कहा जा रहा है कि इस फिल्म का प्रोमो 25 जनवरी को शूट किया जाएगा. आखिरी बार अनुष्का फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. आपको बता दें कि इस साल एक और महिला क्रिकेटर की बायोपिक रिलीज होगी. ये फिल्म मिताली राज पर बन रही है जिसमें मिताली का किरदार तापसी पन्नू अदा कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- बुमराह हमारे सिर और पसलियों को भी निशाना बनाने से नहीं चूकते : कोहली

गौरतलब है कि साल 2018 में गोस्वामी ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास ले लिया था. महिला क्रिकेट में गोस्वामी को लेजेंड माना जाता है. साल 2018 में वे महिला वनडे क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाली पहली क्रिकेटर बने थीं. साल 2007 में गोस्वामी ने को आईसीसी विमेंस प्लेयर ऑफ द इयर का अवॉर्ड मिला था. साल 2002 में उन्होंने अपना वनडे डेब्यू किया था. वे अबतक 182 वनडे मैच खेल चुकी हैं जिसमें उन्होंने 225 विकेट लिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details