दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 18, 2020, 8:59 PM IST

ETV Bharat / sports

इशांत शर्मा ने NCA में पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी अभ्यास शुरु किया

एनसीए में निदेशक राहुल द्रविड़ और मुख्य फिजियो आशीष कौशिक की देखरेख में 32 साल के भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अभ्यास कर रहे हैं और फिटनेस हासिल करने की कोशीश कर रहे हैं.

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में 17 दिसंबर से शुरु हो रही टेस्ट श्रृंखला से पहले फिटनेस हासिल करने की कवायद में लगे अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा बुधवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी अभ्यास करते देखे गए.

इशांत इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ शुरुआती मैच खेल कर चोटिल हो गए थे. उनके पेट के बाएं तरफ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था.

अभ्यास करते इशांत शर्मा

इशांत इसके बाद एनसीए में निदेशक राहुल द्रविड़ और मुख्य फिजियो आशीष कौशिक की देखरेख में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं.

एक मीडिया हाउस ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें 32 साल का ये तेज गेंदबाज अपने पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी कर रहा है. इस मौके पर द्रविड़ और मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी भी वहां मौजूद थे.

अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा

पारस मम्ब्रे और मंसूर खान जैसे एनसीए कोचिंग दल के सदस्यों की देखरेख में वो मुख्य रूप से एक स्टंप पर गेंदबाजी कर रहे थे.

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि एडीलेड में होने वाले पहले टेस्ट से पहले इशांत फिट हो जाएंगे.

इशांत शर्मा

इशांत अगर ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट मैच खेलने में सफल रहते है तो वो कपिल देव के बाद टेस्ट मैचों का शतक पूरा करने वाले दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज बनेंगे. वो 300 टेस्ट शिकार पूरा करने से तीन विकेट दूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details