दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को पांच विकेट से दी मात

इंडिया लीजेंड्स ने अपने दूसरे मैच में श्रीलंका लीजेंड्स को पांच विकेट से हराया. इरफान पठान ने नाबाद 57 रन बनाए.

By

Published : Mar 11, 2020, 12:05 AM IST

Updated : Mar 11, 2020, 7:40 AM IST

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज

मुंबई: इरफान पठान (57*) की शानदार पारी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंडस को पांच विकेट से मात देकर रोड वर्ल्ड सीरीज में अपनी दूसरी जीत दर्ज की

पहले खेलते हुए श्रीलंका लीजेंड्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए, जवाब में इंडिया लीजेंड्स ने लक्ष्य को 18.4 ओवर में ही 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

मैच के दौरान इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी

इससे पहले इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया. श्रीलंका लीजेंड्स की शुरुआत काफी अच्छी रही. रमेश कालूवितारना और कप्तान तिलकरत्ने दिलशान की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 46 रनों की शानदार साझेदारी की. दिलशान ने 23 गेंद पर 23 और कालूवितारना ने 25 गेंद पर 21 रन बनाए. चमारा कपूगेदरा ने 17 गेंदों पर 23 रनों की तेज पारी खेली.

रमेश कालूवितारना अपनी पारी के दौरान शॉट खेलते हुए

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत भी बेहद खराब रही. सिर्फ 19 रन तक 3 दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. वीरेंद्र सहवाग 3 रन बनाकर रन आउट हुए. सचिन तेंदुलकर खाता भी नहीं खोल पाए और युवराज सिंह भी सिर्फ 1 रन बनाकर चामिंडा वास का शिकार बने. इसके बाद मोहम्मद कैफ और संजय बांगर ने पारी को संभाला.

इरफान पठान की पारी

इन दोनों खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी की बांगर 18 रन बनाकर आउट हुए और मोहम्मद कैफ ने 45 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली. अंत में इरफान पठान ने ताबड़तोड़ रन बनाते हुए भारतीय टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया.

Last Updated : Mar 11, 2020, 7:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details