दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

आईपीएल की सबसे फिसड्डी टीम से 10 खिलाड़ियों को मिली WORLD CUP में एंट्री

आईपीएल में इस बार आरसीबी एक ऐसी टीम में जिसमें से सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को विश्व कप खेलने का मौक मिल रहा है. आरसीबी से 10 खिलाड़ी वर्ल्ड कप खेलने वाले हैं.

By

Published : May 7, 2019, 2:45 PM IST

rcb

हैदराबाद :विश्वकप के शुरू होने में अब एक महीने से भी कम समय बचा है. ऐसे में वर्ल्ड कप को लेकर चर्चाएं अपने चरम पर हैं, लेकिन एक बात जानकर आपको भी हैरानी होगी कि आईपीएल में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली टीम आरसीबी में सबसे ज्यादा इस बार वर्ल्ड कप खेलने वाले खिलाड़ी थे.

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर में से 10 खिलाड़ियों का चयन वर्ल्ड कप के लिए हुआ है. आरसीबी में अगर भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो कप्तान विराट कोहली और युजवेंद्र चहल का नाम सबसे आगे आता है. इसके अलावा नवदीप सैनी को भी स्टैंडबाई में रखा गया है.

आरसीबी

इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई खिालाड़ियों की बात करें तो मार्कस स्टोइनिस और नाथन कुल्टर नाइल को वर्ल्ड के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें- बहस के बाद अंपायर ने कोहली का गुस्सा दरवाजे पर निकाला, तोड़फोड़ के भरे पैसे

न्यूजीलैंड के लिए टिम साउदी और कॉलिन डिग्रैंडहोम को वर्ल्ड कप स्क्वायड में शामिल किया गया है. इसके अलावा वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की टीम में भी एक एक खिलाड़ी वर्ल्ड कप के लिए सिलेक्ट हुए हैं.

मोइन अली इंग्लैंड में,सिमरन हेटमेयर वेस्टइंडीज में और डेल स्टेन को साउथ अफ्रीका की टीम में शामिल किया गया है. इन सब खिलाड़ियों के टीम में होने के बावजूद ये टीम आईपीएल में सबसे निचले पायदान पर रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details