दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Video: बचपन से ही MI का फैन हूं, मुझ पर भरोसा दिखाने के लिए शुक्रिया- अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन ने एक वीडियो संदेश के जरिए कहा, "'मैं बचपन से मुंबई इंडिया का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. मैं कोच, सपोर्ट स्टाफ और टीम मालिकों का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया."

By

Published : Feb 19, 2021, 9:45 AM IST

Updated : Feb 19, 2021, 1:39 PM IST

Arjun Tendulkar
Arjun Tendulkar

चेन्नई :मुंबई इंडियंस डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स जहीर खान गुरुवार को ऑलराउंडर अर्जुन तेंदलुकर के बारे में कहा है कि उनको आगामी आईपीएल के लिए खुद पर मेहनत करने की जरूरत है. गुरुवार को हुए प्लेयर्स ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर, नाथन कुल्टर-नाइल, जिमी नीशम, युधवीर चरक, मार्को जानसेन और पीयूष चावला को खरीदा था.

देखिए मीडिया

इस पर खुशी जताते हुए अर्जुन ने एक वीडियो संदेश के जरिए कहा, "'मैं बचपन से मुंबई इंडिया का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. मैं कोच, सपोर्ट स्टाफ और टीम मालिकों का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझ में भरोसा दिखाया. मैं मुंबई पल्टन ज्वॉइन करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं और ब्लू गोल्ड जर्सी पहनने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं."

यह भी पढ़ें- अर्जुन तेंदुलकर को खुद को साबित करना होगा, वो एक परिश्रमी बच्चा है : जहीर खान

मुंबई इंडियंस ने 18 फरवरी को 11.70 करोड़ रुपये खर्च किए. उन्होंने नाथन कूल्टर-नाइल को 5 करोड़ रुपये में एडम मिल्ने को 3.20 करोड़ रुपये में पीयूष चावला को 2.40 करोड़ रुपये में, जेम्स नीशाम को 50 लाख रुपये में, युद्धवीर चरक 20 लाख रुपये में, मार्को जेनसन को 20 लाख रुपये में और अर्जुन तेंदुलकर को बेस प्राइज 20 लाख रुपये में खरीदा.

Last Updated : Feb 19, 2021, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details