दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

IPL 2020: उथप्पा, चावला, लिन को नाइटराइडर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता, देखें पूरी लिस्ट

कोलकाता नाइटराइडर्स ने 13 खिलाड़ियों को रिटेन किया है और 11 को रिलीज कर दिया है. इनमें बड़े नाम हैं - क्रिस लिन, कार्लोस ब्रेथवेट, रॉबिन उथप्पा और पियूष चावला.

By

Published : Nov 15, 2019, 8:03 PM IST

पीयूष चावला

कोलकाता :अगले महीने होने वाले ऑक्शन से पहले आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुक्रवार को 11 खिलाड़ियों को टीम से रिलीज कर दिया है और 13 खिलाड़ियों को रिटेन किया है.

इन खिलाड़ियों को केकेआर ने किया रिटेन - कप्तान दिनेश कार्तिक वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, चाइनामैन कुलदीप यादव, सुनील नरेन, शभमन गिल, लॉकी फर्गुसन, कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी.

केकेआर का ट्वीट
गौरतलब है कि इंजरी के कारण नागरकोटी पिछले दो सीजन से खेल नहीं पा रहे हैं फिर भी फ्रेंचाइजी ने उन पर भरोसा जताया है और टीम में शामिल किया है. टीम की तेज गेंदबाजी शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा, संदीप वॉरियर और हैरी गर्नी संभालेंगे.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: स्टेन, साउदी को रॉयल चैलेंजर्स ने किया बाहर, इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

तो वहीं, टीम ने दो बड़े नाम को रिलीज भी किया है जो हैं - क्रिस लिन और कार्लोस ब्रेथवेट. साथ ही रॉबिन उथप्पा और पियूष चावला को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है. केकेआर 35.65 करोड़ की राशि लेकर नीलामी में उतरने वाली है.

केकेआर द्वारा रिलीज किए गए खिलाड़ी - क्रिस लिन, कार्लोस ब्रैथवेट, रॉबिन उथप्पा, पीयूष चावला, निखिल नाइक, केसी करियप्पा, जो डेनली, श्रीकांत मुंडे, यारा पृथ्वीराज, अनिर्बान नार्जेन्ता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details