दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

जो खिलाड़ी भारतीय टीम में नहीं खेल रहे वे मुझसे ज्यादा प्रतिभाशाली : मार्कस स्टोइनिस

मार्कस स्टोइनिस ने कहा है कि राष्ट्रीय टीम में नहीं खेलने वाले भारतीय खिलाड़ी मुझसे ज्यादा प्रतिभाशाली हैं.

By

Published : Mar 19, 2020, 2:41 PM IST

Marcus Stoinis
Marcus Stoinis

नई दिल्ली: स्टार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने भारतीय क्रिकेटर्स की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि भारतीय खिलाड़ी उनसे ज्यादा प्रतिभाशाली हैं. भारत दुनिया की सबसे प्रतिभाशाली टीम है

वे मुझसे ज्यादा प्रतिभाशाली हैं

मार्कस स्टोइनिस का करियर

स्टोनिस ने एक वेब श्रृंखला में "द टेस्ट" शीर्षक से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हाल ही में जारी डॉक्यूमेंट्री में कहा, "भारत दुनिया की सबसे प्रतिभाशाली टीम है. जो खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं, वे मुझसे ज्यादा प्रतिभाशाली हैं.''

2018 में ऑस्ट्रेलिया के अपने सफल दौरे के बाद टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतना, 2-1 से वनडे, और सबसे छोटा प्रारूप 1-1 से ड्रा करके भारतीय टीम पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए कंगारुओं की मेजबानी के लिए आश्वस्त थी.

2020 के संस्करण में बनाए सर्वाधिक रन

मार्कस स्टोइनिस

सीरीज में शुरुआती 2-0 की बढ़त लेने के बाद भारत को लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा और सीरीज 2-3 से हार का सामना पड़ा. "मैं भारत में खेलना पसंद करता हूं. मैं संस्कृति से प्यार करता हूं.

आईसीसी डेवलपमेंट पैनल में 2 भारतीय महिला अंपायर हुई शामिल

30 वर्षीय ने आखिरी बार मार्श शेफील्ड शील्ड में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच खेला था. इससे पहले वह बिग बैश लीग (बीबीएल) के नौवें सीजन में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेले थे. वह 705 रन के साथ 2020 के संस्करण में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details