दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

जानें शमी की हैट्रिक के बाद वाइफ हसीन जहां ने क्या कहा

विश्व कप 2019 के एक मैच में भारत ने अफगानिस्तान को 11 रनों से मात दी थी. इस मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हैट्रिक ली थी. इसके बाद उनकी पत्नी हसीन जहां ने बयान दिया है.

By

Published : Jun 24, 2019, 1:40 PM IST

मोहम्मद शमी और हसीन जहान

साउथम्पटन : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी काफी उतार चढ़ाव से गुजर रही है. उनकी पत्नी और उनके बीच कुछ सही नहीं चल रहा है. ऐसे में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टीम ने 11 रनों से जीत हासिल की थी. इस मैच में शमी का अहम योगदान रहा था. उन्होंने उस मैच में हैट्रिक ली थी.

इसी के साथ शमी विश्व कप में हैट्रिक लेने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज बन गए हैं. इस उपलब्धि पर हसीन जहां ने मीडिया से कहा,"भारत के लिए खेलना हर खिलाड़ी के लिए गर्व की बात है. मैच में अच्छा प्रदर्शन देना बहुत शानदार होता है." हसीन ने उम्मीद जताई कि टीम इंडिया की विश्व कप जीतेगी.

मोहम्मद शमी
शमी का नाम लिए बिना ही हसीन जहां ने कहा कि,"इतने बड़े स्टेज पर अच्छा परफॉर्म करना खिलाड़ियों के लिए गर्व की बात है. विश्व कप टूर्नामेंट के शुरुआत से ही टीम इंडिया मजबूत है."

यह भी पढ़ें- शोएब अख्तर के 'ब्रेनलेस' कहने पर सरफराज ने दिया तीखा जवाब, देखें Video

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी के भाई ने बताया कि मैच काफी रोमांचक था. लेकिन शमी की हैट्रिक ने पूरा मैच पलट कर रख दिया था. शमी ने 40 ओवर में 4 विकेट झटकने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'रणनीति सरल थी और वो यॉर्कर डालने की थी. यहां तक कि माही भाई ने भी इसी का सुझाव दिया. उन्होंने कहा था, 'अब कुछ भी मत बदलो क्योंकि तुम्हारे पास हैट्रिक हासिल करने शानदार मौका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details