दिल्ली

delhi

कंधे की चोट के कारण आईपीएल, टी20 ब्लास्ट में नहीं खेलेंगे हैरी गुर्ने

By

Published : Aug 27, 2020, 5:36 PM IST

गुर्ने ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वो आईपीएल के इस सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ने के लिए यूएई नहीं जा रहे हैं. गुर्ने के कंधे का अगले महीने आपरेशन होना है.

Harry gurney
Harry gurney

लंदन: काउंटी क्रिकट क्लब नॉटिंघमशायर के तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने कंधे में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं खेल पाएंगे.

गुर्ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं. आईपीएल के अलावा गुर्ने अब इंग्लैंड में खेले जाने वाले टी-20 ब्लास्ट में भी नहीं खेल पाएंगे.

गुर्ने ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वो आईपीएल के इस सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ने के लिए यूएई नहीं जा रहे हैं. गुर्ने के कंधे का अगले महीने आपरेशन होना है.

हैरी गुर्ने

उन्होंने नॉटिंघमशायर की वेबसाइट पर एक बयान में कहा, "इस पहले ही क्रिकेट के दोबारा शुरू नहीं होने के कारण काफी झुंझलाहट थी. मैं ब्लास्ट को मिस करने से काफी निराश हूं."

गुर्ने ने पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आठ मैच खेले थे जिसमें उन्होंने कुल सात विकेट लिए थे.

मुख्य कोच पीटर मूरेस ने कहा, "हैरी दुनिया में किसी भी टी 20 टीम में प्रदर्शन करेंगे, इसलिए इस साल के टूर्नामेंट से उनका बाहर होना हमारे लिए एक झटका है."

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत अगले महीने 19 सितंबर से हो रही है जबकि इसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details