दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'अपनी गेंदबाजी से उम्मीद नहीं लेकिन इसके लिए ऑफ द मैच मिला तो अच्छा लगा'

हार्दिक पांड्या ने केकेआर के खिलाफ मैच में तीन ओवर में 20 रन देकर दो अहम विकेट लिए थे. इससे उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला.

By

Published : May 6, 2019, 10:48 AM IST

hardik

मुंबई :कोलकाता नाइटराइडर्स को वानखेड़े में मुंबई इंडियंस ने नौ विकेट से मात देते हुए पॉइंट्स टेबल पर नंबर-1 पर जगह बना ली है. इस मैच में मुंबई इंडियंस की ओर से हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द मैच मिला था. इस बार उन्हें बल्लेबाजी नहीं बल्कि गेंदबाजी के लिए ये उपाधि मिली थी.

हार्दिक पांड्या ने तीन ओवर में 20 रन देकर दो अहम विकेट लिए थे. उन्होंने शभमन गिल और क्रिस लिन को आउट किया था. इसके बारे में बात करते हुए पांड्या ने कहा था कि उन्हें गेंदबाजी के लिए अवॉर्ड मिला तो उन्हें अच्छा लगा.

हार्दिक पांड्या

उन्होंने बताया,"गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच मिला इसलिए अच्छा लग रहा है. सच बताऊं तो, बतौर बल्लेबाज, गेंद को मारने से शानदार कोई काम नहीं लगता. मेरी गेंदबाजी से लोगों को ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं, न ही मुझे हैं, लेकिन ये अच्छा लगा."

यह भी पढ़ें- आज से शुरू होगा विमेंस टी-20 चैलेंज, ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज होंगी आमने-सामने

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल सीजन 12 के 14 मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 198 की स्ट्राइक रेट से 380 रन बनाए हैं. क्वालिफायर में चेन्नई का सामने करने के बारे में पांड्या ने कहा, "चेन्नई के खिलाफ एक अलग ही मुकाबला होगा. हम बस इतना चाहते हैं कि हम अच्छा करें और फाइनल तक पहुंचे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details