दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

फ्लाइट से हरभजन सिंह का बैट हुआ चोरी, भज्जी ने कहा-'ऐक्शन लो'

मामला दर्ज होने के 48 घंटे तक कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद हरभजन ने एक के बाद एक दो और ट्वीट किए. हरभजन अपने साथ हुई इस चोरी को लेकर खासा नाराज दिखे.

By

Published : Mar 9, 2020, 11:58 AM IST

harbhajan singh
harbhajan singh

हैदराबाद: भारतीय सीनियर खिलाड़ी हरभजन सिंह का एक फ्लाइट के दौरान बैट चोरी हो गया. भज्जी ने हालांकि इसके लिए शिकायत की जिसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट कर प्लाइट कंपनी को इसकी जानकारी दी और उनसे उनके बैट की जानकारी के जुटाने के लिए कहा. जिसपर एयरलाइन की कंपनी ने उनको मदद करने का आश्वासन दिया.

हरभजन सिंह

हरभजन ने ट्वीट किया, "कल मैंने मुंबई से कोयम्बटूर के लिए इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट नंबर 6E 6313 में यात्रा की और मैंने पाया कि मेरे किट बैग से एक बैट गायब है!! मैं चाहता हूं कि इसके खिलाफ ऐक्शन लेकर अपराधी को ढूंढा जाए. किसी के सामान में जाकर उससे कुछ सामान उठाना चोरी है... प्लीज मदद करें'

हरभजन सिंह

हरभजन के ट्वीट के बाद एयरलाइन कंपनी ने उनको जवाब देते हुए कहा कि वो माफी मांगते है जो उनके साथ हुआ और वो कार्यवाही करेंगे.

एयरलाइन कंपनी ने कहा," मिस्टर सिंह ये जानकर दुख हुआ. हम इसकी तुरंत जांचकर आपसे जल्दी ही संपर्क करते हैं.'

इस ट्वीट के बाद हरभजन ने कंपनी को रिप्लाई करते हुए कहा प्लीज कीजिए.

हरभजन सिंह का ट्वीट

हरभजन ने ट्वीट किया, "प्लीज कीजिए" साथ में दो हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी बनाए.

ये मामला यही खत्म नहीं हुआ. मामला दर्ज होने के 48 घंटे तक कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद हरभजन ने एक के बाद एक दो और ट्वीट किए. हरभजन अपने साथ हुई इस चोरी को लेकर खासा नाराज दिखे.

हरभजन सिंह

जब भज्जी को अपने बैट की कोई खबर नहीं मिली तो उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे किट बैग से मेरा बैट खोने के बाद आपसे अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है इंडिगो. क्या आप इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं या कुछ और बात है???'

बता दें कि हरभजन ने आखिरी बार भारतीय टीम के लिए वनडे और टेस्ट 2015 में खेला था वहीं 2016 में उन्होंने टी-20 खेला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details