दिल्ली

delhi

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, हफीज और मलिक की हुई टीम में वापसी

By

Published : Jan 16, 2020, 6:50 PM IST

बांग्लादेश के साथ होने वाली तीन मैचों की टी-20 घरेलू सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. इस टीम में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक की वापसी हुई है.

ANNOUNCED
ANNOUNCED

लाहौर: पाकिस्तान ने इस महीने बांग्लादेश के साथ होने वाली तीन मैचों की टी-20 घरेलू सीरीज के लिए अनुभवी मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को अपनी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है.

मोहम्मद हफीज
हफीज और मलिक के अलावा गैर अनुभवी एहसान अली, अमद बट्ट और हैरिस राउफ को भी यहां 24, 25, और 27 जनवरी को बांग्लादेश के साथ होने वाले तीन टी-20 मैचों के लिए टीम में चुना गया है.चयनकर्ताओं ने इस घरेलू सीरीज के लिए आसिफ अली, फखर जमान, हैरिस सोहैल, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान और वहाब रियाज को टीम से बाहर रखा है.
शोएब मलिक

ये भी पढ़े- भारत को फिर पस्त करने का बनाया कंगारुओं ने प्लान, फिंच ने बताई रणनीति

ये खिलाड़ी पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 16 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे और पाकिस्तान को उस सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था.

टीम :

बाबर आजम (कप्तान), एहसान अली, अमद बट्ट, हेरिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मूसा खान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक, उस्मान कादिर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details