दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Exclusive: हरलीन कौर का हुआ महिला टी-20 वर्ल्ड कप टीम में सिलेक्शन, मां- बाप ने की ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत

हरलीन के परिवार में कोई भी स्पोर्ट्स से जुड़ा नहीं है लेकिन हरलीन बचपन से ही काफी बोल्ड रही है जिसमें उनके माता पिता ने उनका पूरा साथ दिया है.

By

Published : Jan 15, 2020, 12:22 PM IST

Harleen Kaur
Harleen Kaur

मोहाली: पंजाब के मोहाली से पहली महिला खिलाड़ी हरलीन कौर का भारतीय महिला क्रिकेट टीम में टी20 वर्ल्ड कप के लिये सिलेक्शन हुआ जिसको लेकर ईटीवी भारत ने हरलीन की माता पिता से खास बातचीत की.


बता दें कि चंडीगढ़ ट्राईसिटी से तानिया और हरलीन देओल का भारतीय क्रिकेट टीम में टी20 वर्ल्ड कप के लिय सिलेक्शन हुआ है और ये पहली बार है जब मोहाली से किसी महिला खिलाड़ी का टी20 वर्ल्ड कप टीम में सिलेक्शन हुआ हो.

देखिए वीडियो


बता दें कि हरलीन के परिवार में कोई भी स्पोर्ट्स से जुड़ा नहीं है. हरलीन के माता पिता ने बातचीत के दौरान बताया कि एक लड़की के माता पिता को बहुत संघर्ष करना पड़ता है जब उसकी लड़की स्पोर्ट्स में हो तो.

उसको स्टेडियम लेकर जाना और छोड़कर आना ये सब संर्घष का हिस्सा है लेकिन हरलीन शुरू से ही बोल्ड रही है तो उनके माता-पिता ने भी उसका पूरा साथ दिया है.


उन्होंने बताया कि हरलीन बचपन से ही क्रिकेट की तरफ आकर्षित थी और इसके साथ-साथ उन्होंने और भी गेम्स में मेडल हासिल किए हैं.

वहीं, जब हरलीन का टी20 टीम में सिलकेशन हुआ तो घर में एक फंक्शन जैसा माहौल बन गया सभी के फोन कॉल आने लगे और सब बधाई देने घर पहुंच गए. अब हम यही कामना करते हैं कि हमारी बेटी वर्ल्ड कप लेकर आये और देश का नाम रोशन करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details