दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

आखिरकार आर्चर को मिला उनका खोया हुआ विश्व कप मेडल

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को आखिरकार उनका खोया हुआ 2019 का विश्व कप मेडल मिल गया है. आर्चर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

By

Published : Apr 27, 2020, 11:39 AM IST

England fast bowler Jofra Archer
England fast bowler Jofra Archer

लंदन : तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने हाल ही में एक रेडियो चैनल से बातचीत में कहा था कि वो अपना वर्ल्ड कप विनिंग मेडल ढूंढ रहे हैं, जो हाल के समय में घर को शिफ्ट करने के दौरान खो गया था. उन्होंने कहा था कि वर्ल्ड कप विनिंग मेडल को उन्होंने एक तस्वीर के ऊपर टांग दिया था और अब ये मेडल मिल नहीं रहा है.

मैंने लगभग एक सप्ताह तक घर को उलट पुलट दिया

जोफ्रा आर्चर ने खोये हुए मेडल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "अंधाधुंध तरीके से खोजने के बाद बेडरूम में अचानक मिला."

आर्चर ने एक रेडियो चैनल से बातचीत में कहा था, "जब मैंने फ्लैट शिफ्ट किया तो नई दीवार पर टंगा हुआ है, लेकिन उस पर मेडल नहीं है. मैंने लगभग एक सप्ताह तक घर को उलट पुलट दिया, लेकिन मैं अभी भी इसे खोज नहीं पाया हूं." उन्होंने कहा था कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपना अधिकतर समय इसी मेडल को ढूंढने में बिताया है और वो जब तक नहीं रुकेंगे तब तक वह इसे ढूंढ ना लें.

आइसोलेशन के दौरान करने को कुछ नहीं है

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर

आर्चर ने कहा था, "मुझे पता है कि ये वर्ल्ड कप विनिंग मेडल घर में होना चाहिए, इसलिए मैं इसके लिए अपनी आंखें बाहर रखूंगा, लेकिन मैं पहले से ही इसकी तलाश में पागल हो गया हूं. आइसोलेशन के दौरान करने को कुछ नहीं है."

आर्चर ने पिछले साल जुलाई में खेले गए विश्व कप में 20 विकेट लिए थे. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया ये विश्व कप फाइनल सुपर ओवर में भी टाई रहा था, इसके बाउंड्री नियम के आधार पर इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details