दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

भारतीय कप्तान की तरह ही चेन्नई सुपर किंग्स के बदलाव को संभालेंगे धोनी : ब्रावो

हरफनमौला क्रिकेटर ड्वायन ब्रावो ने आईपीएल में सीएसके के प्रभाव पर कहा है कि हमारी टीम काफी प्रतिभशाली है, जिसमें अनुभव है. साथ ही हमारे पास काबिल मैनेजमेंट स्टाफ है जो काफी शांत और संतुलित है.

By

Published : Sep 6, 2020, 3:44 PM IST

ब्रावो
ब्रावो

दुबई: चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वायन ब्रावो को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी इस टीम में भी बदलाव को उसी तरह संभालेंगे जिस तरह से उन्होंने भारतीय टीम में संभाला था. धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. वो भारत के महानतम कप्तानों में गिने जाते हैं.

ब्रावो को लगता है कि धोनी पर चेन्नई की कप्तानी करते हुए भारतीय टीम की कप्तानी की तुलना में कम दबाव होगा.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

मीडिया ने जब ब्रावो से धोनी के उत्तराधिकारी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि ये कुछ समय से दिमाग में चल रहा होगा. मेरा मतलब है कि एक समय पर हमें सभी को अलग होना पड़ेगा. ये इस बात पर निर्भर करता है कि आप कब पीछे हटते हो और इसे किसे संभालने को देते हो. ये रैना हों या कोई युवा."

हरफनमौला क्रिकेटर ड्वायन ब्रावो

उन्होंने कहा, "अब उन्हें करोड़ो लोगों की चिंता करने की जरूरत नहीं है. ये सिर्फ फ्रेंचाइजी की बात है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये बात एक इंसान के तौर पर उनमें बदलाव लेकर आएगी, न ही इस बात में कि वो कैसे टीम की कप्तानी करते हैं. निश्चित तौर पर वह वही इंसान रहेंगे."

ड्वायन ब्रावो और महेंद्र सिंह धोनी

अपनी टीम को लेकर ब्रावो ने कहा, "हमारी टीम काफी प्रतिभशाली है, जिसमें अनुभव है. साथ ही हमारे पास काबिल मैनेजमेंट स्टाफ है जो काफी शांत और संतुलित है. इनमें हमारे मालिक भी शामिल हैं. इन सभी ने मिलकर टीम को एक सफल फ्रेंचाइजी बनाया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details