दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 24, 2019, 9:43 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 9:30 PM IST

ETV Bharat / sports

धोनी ने किया स्कूल के दिनों को याद, शेयर किया मजेदार वीडियो

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर गली क्रिकेट का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. धोनी इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं.

DHONI

कोलकाता :पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने स्कूल के दिनों को याद कर रहे हैं.

धोनी ने अपने इंस्टग्राम पर एक गली क्रिकेट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें बल्लेबाज बोल्ड होने के बावजूद इस बात को मानने को ही तैयार नहीं है कि वे आउट है. वीडियो में बल्लेबाज कह रहा है कि वे तैयार नहीं था और ये ट्रायल्स बॉल थी.

धोनी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, " जब आपको पता होता है कि क्या होने वाला है और आप अपना कैमरा ऑन कर देते हैं और अगले एक मिनट में आपको वही मिल जाता है. खराब रोशनी के लिए माफी मांगता हूं लेकिन ये मजेदार था कि पहली गेंद ट्राई गेंद होती है, अंपायर का फैसला आखिरी फैसलाय स्कूल के दिन याद आ गए. वो कभी इसको स्वीकार नहीं करते अगर इसका वीडियो नहीं होता. हमने क्रिकेट में कभी न कभी ये देखा होगा. आप भी इसका मजा लीजिए."

ये भी पढ़े- कर्नाटक प्रीमियर लीग सट्टेबाजी: CCB ने बेलगावी पैंथर्स के मालिक को किया गिरफ्तार

धोनी की कप्तानी में 12 साल पहले आज ही के दिन भारत ने पाकिस्तान को हराकर पहला टी-20 विश्व कप खिताब जीता था.

धोनी वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर थे और अब वे दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी सीमित ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं.

पूर्व कप्तान धोनी अब विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे. धोनी अब दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

Last Updated : Oct 1, 2019, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details