दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

न्यूजीलैंड में धोनी ने रखा तिरंगे का मान, जीता करोड़ो देशवासियों का दिल

नई दिल्ली: टी-20 सीरीज जीतने का सपना भले ही चकनाचूर हो गया हो लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने करोड़ो देशवासियों का दिल जरूर जीत लिया. तीसरे और आखिरी टी-20 के दौरान एक फैन मैच के दौरान सुरक्षा घेरे को तोड़ता हुआ धोनी के पास आ पहुंचा जिसके बाद धोनी ने मैदान पर कुछ ऐसा किया जिसके बाद मैच हार जाने के बाद भी धोनी ने अपने प्रशसंकों को गर्व करने का मौका दिया.

By

Published : Feb 11, 2019, 1:24 PM IST

न्यूजीलैंड में धोनी ने रखा तिरंगे का मान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धोनी का एक प्रशंसक सुरक्षा घेरे को तोड़ता हुए हाथ में तिरंगा लिए धोनी के पास पहुंचते ही उनके पैर छूने के मकसद से अपने घुटनों पर बैठ गया लेकिन ऐसा करते हुए उसके हाथ से तिरंगा धरती से छूने वाला ही था, लेकिन माही ने तिरंगे का सम्मान करते हुए तुरंत तिरंगे को उठा लिया. धोनी ने तिरंगे को जमीन पर नहीं लगने दिया और समय रहते ही फैन के हाथ से तिरंगा अपने हाथ में ले लिया. धोनी ने यहां तिरंगे के प्रति अपना सम्मान दिखाया. जिसे सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है.

हेमिल्टन में खेले गए मैच में धोनी अपना 300वां टी-20 मैच खेल रहे थे. वह भारत के पहले और दुनिया के 12वें ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं. जिन्होनें ये रिकॉर्ड बनाया है. हालांकि मैच में विजय शंकर (43), कप्तान रोहित शर्मा (38) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 33) की अहम पारियों के बावजूद भारत को तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों चार रनों से हार का सामना करना पड़ा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details