दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 23, 2020, 6:48 PM IST

ETV Bharat / sports

दिल्ली कैपिटल्स मैच विनर्स से सजी हुई है : शिमरोन हेटमायर

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर इस सीजन अपना बेस्ट प्रदर्शन दे रहे हैं. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमारी टीम मैन विनर्स से भरी हुई है और इसमें कोई शक नहीं है."

शिमरोन हेटमायर
शिमरोन हेटमायर

हैदराबाद :दिल्ली कैपिटल्स प्वॉइंट्स टेबल के टॉप पर चल रही है जिसे देख कर कहा जा रहा है कि वे प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई लिया है. ये टीम इस सीजन में सबसे मजबूत नजर आ रही है. सात सालों में पहली बार दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेऑफ में जगह बनाई है. साथ ही वे आईपीएल 2020 के खिताब के भी प्रबल दावेदार हैं. इस टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं और कोच रिकी पोंटिंग हैं.

टीम के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर इस सीजन अपना बेस्ट प्रदर्शन दे रहे हैं. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमारी टीम मैन विनर्स से भरी हुई है और इसमें कोई शक नहीं है."

शिमरोन हेटमायर

उन्होंने आगे कहा, "हर खिलाड़ी अपने रोल को लेकर गंभीर है. हर गेम में आप देख रहे हो कि कोई नया खिलाड़ी उभर रहा है और टीम को जिता रहा है और हमारी टीम की यही कहानी रही है इस सीजन."

यह भी पढ़ें- एशियाड 2010 में दोहरा खिताब बचाने का दबाव था : पंकज आडवाणी

गौरतलब है कि अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स में हेटमायर, कगिसो रबाडा, पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत हैं. टीम के ओपनर शिखर धवन ने टीम के लिए अहम योगदान दिया है. साथ ही रविचंद्रन अश्विन के अनुभव का भी टीम पूरी तरह फायदा उठा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details