दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

केकेआर ने चेन्नई को दिया 109 रनों का लक्ष्य, रसेल ने बनाई हाफ सेंचुरी

खेले जा रहे सीएसके और केकेआर के बीच मुकाबले में कोलकाता ने अपनी पारी खेल ली है और उन्होंने चेन्नई को 109 रनों का लक्ष्य दिया है. कोलकाता ने नौ विकेट खो कर 20 ओवर्स में 108 रन बनाए थे.

By

Published : Apr 9, 2019, 9:44 PM IST

russell

चेन्नई : एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले जा रहे सीएसके और केकेआर के बीच मुकाबले में कोलकाता ने अपनी पारी खेल ली है और उन्होंने चेन्नई को 109 रनों का लक्ष्य दिया है. कोलकाता ने नौ विकेट खो कर 20 ओवर्स में 108 रन बनाए थे.

कोलकाता की ओर से बल्लेबाजी करने आए ओपनर्स काफी सस्ते में पेवेलियन लौट गए. कोलकाता की ओर से क्रिस लिन और सुनील नरेन ने ओपनिंग की. क्रिस लिन 0 पर तो वहीं सुनील नरेन ने महज छह रन की पारी खेली. फिर रॉबिन उथप्पा और नितीश राणा 0 पर ही आउट हो गए.

एसएस धोनी और इमरान ताहिर

कप्तान दिनेश कार्तिक ने 19 रन बनाए वहीं शुभनम गिल ने नौ रन बनाए. आंद्रे रसेल ने 50 रनों की पारी खेली वहीं पीयूष चावला आठ रन बना कर पेवेलियन लौटे. कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा ने खाता ही नहीं खोला और वे आउट हो गए.

वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स की गेंदबाजी की बात करें तो हरभजन सिंह ने 15 रन देकर दो रन बनाए. रविंद्र जडेजा ने चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट लिया. इमरान ताहिर ने भी चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट झटके. दीपक चहर ने चार ओवर में 30 रन दिए और बदले में तीन विकेट लिए.

सीएसके

टीमें :
चेन्नई : अंबाती रायडू, शेन वाटसन, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, दीपक चहर, शार्दूल ठाकुर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, फाफ डु प्लेसिस.
कोलकाता :दिनेश कार्तिक (कप्तान), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, हैरी गर्नले, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतीश राणा, शुभमन गिल और प्रसिद्ध कृष्णा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details