दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

भारतीय महिला खिलाड़ी सुषमा वर्मा पेंटिंग कर बिता रही है घर में समय

हिमाचल प्रदेश की धोनी कहे जानी वाली अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी सुषमा वर्मा ने भी अपने बचपन के शौक पेंटिंग में फिर हाथ आजमाया है. सुषमा ने ट्विटर पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं.

By

Published : Apr 4, 2020, 6:30 PM IST

shushma verma
shushma verma

शिमला : देश भर में लॉकडाउन के चलते लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे वक्त में समय बिताने के लिए लोग कुछ अपनी पुरानी यादें, आदतें ताजा कर रहें हैं. कई सेलेब्रिटीज भी सोशल मीडिया पर अपनी लॉकडाउन डायरीज शेयर कर रहे हैं.

हिमाचल प्रदेश की धोनी कहे जानी वाली अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी सुषमा वर्मा ने भी अपने बचपन के शौक पेंटिंग में फिर हाथ आजमाया है. सुषमा ने ट्विटर पर तीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि लॉकडाउन ने उन्हें उनके पुराने शौक से मिलवाया है और लॉकडाउन के इस वक्त को वे खुशी से पेंटिंग करते हुए बिता रही हैं.

सुषमा वर्मा का ट्वीट

बता दें महिला विश्व कप 2017 में टीम इंडिया की विकेटकीपर और बल्लेबाज रहीं हिमाचल की बेटी सुषमा वर्मा इन दिनों घर पर ही वक्त बिता रहीं हैं. सुषमा शिमला के सुन्नी तहसील के गढेरी गांव की रहने वाली हैं. सुषमा वर्तमान में इंडिया-ए टीम से बतौर विकेट कीपर खेल रही हैं.

सुषमा के अलावा भी कई सिलेब्रिटीज इन दिनों घरों में रहकर सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें या फिर शौक शेयर कर रहे हैं और साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी अपने मनाली स्थित घर पर वक्त बिता रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details