दिल्ली

delhi

आसिफ अली के इस शॉट को देखकर कप्तान बाबर हुए आग बबूला, मैदान पर ही लगाई फटकार

By

Published : Nov 6, 2019, 3:27 PM IST

स्टीवन स्मिथ (नाबाद 80) के करियर के तीसरे अर्धशतक की मदद से मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने मनुका ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया. वहीं इस मैच के दौरान कप्तान बाबर आजम अपना आपा खो बैठे और बीच मैदान पर अपने साथी खिलाड़ी पर चिल्लाने लगे.

captain Babar Azam

हैदराबाद : पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान बाबर आजम (50) और इफ्तिखार अहमद (नाबाद 62) के अर्धशतकों की मदद से छह विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया. ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य को 18.3 ओवर में तीन विकेट पर खोकर हासिल कर लिया.

आसिफ अली जल्द ही हुए आउट

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 62 रन पर ही तीन विकेट खो चुकी थी. उस समय बाबर का साथ देने के लिए क्रीज पर आसिफ अली उतरे लेकिन जल्द ही वो पवेलियन लौट गए. पारी के 12वें ओवर में एश्टन एगर की गेंद पर स्लॉग स्‍वीप लगाने की को‌शिश में अपना विकेट गंवा बैठे.

लगातार विकेट गिरने से पाकिस्तान के कप्तान बाबर परेशान थे और इसी बीच अली का ये खराब शॉट देखकर वो अपना कंट्रोल खो बैठे और मैदान पर ही आसिफ अली पर चिल्लाने लगे. आउट होने से पहले अली ने लान्ग ऑन की ओर शॉट लगाया शा जिस पर बाबर दो रन लेना चाहते थे लेकिन अली ने मना कर दिया. जिसके बाद बाबर ने अली की जमकर खबर ली.

रोहित शर्मा 100 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेलने वाले बनेंगे दूसरे क्रिकेटर

इससे पहले, पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (50) और इफ्तिखार अहमद (नाबाद 62) के अर्धशतकों की मदद से छह विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया. मेहमान टीम के लिए इफ्तिखार ने 34 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्के लगाए. दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम टी-20 मैच शुक्रवार को पर्थ में खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details