दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

घर जा रहे प्रवासियों को मोहम्मद शमी ने बांटा खाना, BCCI ने शेयर किया वीडियो

गेंदबाज मोहम्मद शमी ने प्रवासियों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. इसका वीडियो बीसीसीआई ने ट्वीट कर शेयर किया बै.

By

Published : Jun 2, 2020, 12:19 PM IST

मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी

हैदराबाद : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ जंग में हाथ बढ़ाते नजर आए. नेशनल हाइवे नंबर 24 पर शमी ने अपने घर वापस लौट रहे प्रवासी को खाने के पैकेट और मास्क बांटे. कोरोनावायरस के चलते तमाम राज्यों से प्रवासी वापस अपने राज्य लौट रहे हैं. नेशनल हाइवे नंबर 24 पर शमी पहुंचे और उन्होंने बस में बैठे लोगों को खाने के पैकेट और मास्क दे दिए. इतना ही नहीं शमी ने अपने घर के पास भी फूड डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर भी बनाया है.

इस तरह से कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में शमी हाथ बंटा रहे हैं. बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में शमी खाने के पैकेट्स बांट रहे हैं. आपको बता दें कि कोरोनावायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया परेशान है. अधिकतर देशों में लॉकडाउन की स्थिति पैदा हो गई है. क्रिकेट समेत कई खेल के मुकाबले स्थगित या रद हो चुके हैं. गौरतलब है कि मार्च में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज शुरू हो चुकी थी. लेकिन सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया था उसके बाद बचे हुए दो मैचों को स्थगित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें- COVID-19 के बाद रबाडा करेंगे और बेहतर तैयारी, जानिए क्या बोले कगिसो

बीसीसीआई ने पहले फैसला लिया था कि सीरीज के बचे हुए बाकी दो मैच खाली स्टेडियम में करवाए जाएंगे लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए सीरीज को रोकना पड़ा. आईपीएल 2020 का सीजन भी 29 मार्च से खेला जाने वाला था, लेकिन इस महामारी के चलते इसको भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details