दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

BCCI ने स्वीकार की दिनेश कार्तिक की माफी, कॉन्ट्रैक्ट क्लॉज का किया था खंडन

दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई से कॉन्ट्रैक्ट क्लॉज का खंडन करने के लिए माफी मांगी थी. जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया है. वे सीपीएल के एक मैच में टीकेआर के ड्रेसिंग रूम में बैठे दिखे थे.

By

Published : Sep 16, 2019, 2:23 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 7:59 PM IST

DINESH KARTHIK

मुंबई :भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई से कॉन्ट्रैक्ट क्लॉज के खंडन करने पर माफी मांगी थी जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर ली है. कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में बैठे दिखे थे. इसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

आपको बता दें कि त्रिनबागो नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हैं. वहीं, आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के भी को-ओनर किंग खान हैं, जिसके कप्तान दिनेश कार्तिक हैं.

दिनेश कार्तिक
बोर्ड ने मीडिया से कहा,"बीसीसीआई ने दिनेश कार्तिक की माफी स्वीकार ली है, अब ये मामला खत्म हो चुका है." आपको बता दें कि बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, दिनेश कार्तिक को सीपीएल के उस मैच में जाने के लिए बीसीसीआई से अनुमति लेनी चाहिए थी.26 टेस्ट और 94 वनडे खेलने वाले कार्तिक त्रिनबागो टीम की जर्सी पहन कर उनके ड्रेसिंग रूम में बैठे थे. जिसके बाद बीसीसीआई ने उनको कारण बताओ नोटिस जारी किया था. उनके कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, वे किसी भी प्राइवेट लीग का हिस्सा नहीं हो सकते हैं.

यह बी पढ़ें- स्टीव स्मिथ ने बांधे जोफ्रा आर्चर की तारीफों के पुल, बोले- IPL में देखा था, समझ में आया कि वो खास हैं

कार्तिक ने इसके जवाब में कहा था कि वे पोर्ट ऑफ स्पेन गए थे क्योंकि केकेआर के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम ने उनसे आग्रह किया था. तब उनके कहने पर वे वहां बैठ कर मैच देख रहे थे.

Last Updated : Sep 30, 2019, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details