दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

न्यूजीलैंड में बांग्लादेश क्रिकेट टीम पर हुआ गोलियों से हमला, खतरे में तीसरा टेस्ट मैच

न्यूजीलैंड की एक मस्जिद में गोलीबारी का मामला सामने आया है. इसमें कई लोगों के हताहत होने की संभावना है. सबसे बड़ी बात ये है कि जिस वक्त ये हमला हुआ बाग्लादेश क्रिकेट टीम मस्जिद में मौजूद थी.

By

Published : Mar 15, 2019, 9:09 AM IST

Updated : Mar 15, 2019, 10:02 AM IST

बांग्लादेश क्रिकेट टीम

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड की एक मस्जिद में गोलीबारी का मामला सामने आया है.सबसे बड़ी बात ये है कि जिस वक्त ये हमला हुआ बाग्लादेश क्रिकेट टीम मस्जिद में मौजूद थी.

न्यूजीलैंड पुलिस के मुताबिक, ''क्राइस्टचर्च में गंभीर स्थिति पैदा हो गई है. यहां एक शूटर मौजूद है. पुलिस इससे निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है, लेकिन अभी भी खतरे का माहौल है''.

फोटो साभार टवि्टर

न्यूजीलैंड की स्थानीय मीडिया के मुताबिक गोलीबारी के दौरान एक मस्जिद में कई लोग हताहत हुए हैं. जबकि दूसरी मस्जिद को खाली करा लिया गया है. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान वहां बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी मौजूद थे. बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी तमीम इकबाल ने ट्वीट कर कहा, ''गोलीबारी में पूरी टीम बाल-बाल बच गई. बेहद डरावना अनुभव था.''



मस्जिद में ऐक्टिव शूटिंग की जानकारी मिलते ही सभी खिलाड़ी बाकी लोगों के साथ मस्जिद से निकल आए. सभी को पास के पार्क के साथ वाले रास्ते से वापस ओवल मैदान की तरफ लाया गया. बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम इस वक्त न्यू जीलैंड दौरे पर है. शनिवार को दोनों के बीच तीसरा टेस्ट मैच क्रिस्टचर्च में ही खेला जाना है.
Last Updated : Mar 15, 2019, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details