दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

रणजी ट्रॉफी : असम और झारखंड का मैच रांची किया गया शिफ्ट

नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए असम और झारखंड के बीच होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच को रांची शिफ्ट किया गया है.

By

Published : Dec 14, 2019, 8:31 PM IST

SHIFTED
SHIFTED

रांची :असम और झारखंड के बीच होने वाले आगामी रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच को रांची शिफ्ट कर दिया गया है. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, असम को गुवाहाटी में झारखंड के साथ होने वाले आगामी रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच की मेजबानी करनी थी.

लेकिन असम सहित कई पूर्वोत्तर राज्यों में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मैच को रांची शिफ्ट करने का फैसला किया गया है. झारखंड अब 17 से 20 दिसंबर तक रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच के लिए असम की मेजबानी करेगी.

नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन

ये भी पढ़े- AUS vs NZ : साउदी के शानदार प्रदर्शन के बावजूद न्यूजीलैंड बैकफुट पर

विरोध प्रदर्शन के कारण सर्विसेस के खिलाफ असम के पहले मैच को भी तीन दिन के खेल के बाद रद्द कर दिया गया था. विरोध-प्रदर्शन के पूर्वोत्तर के राज्यों में इस समय कर्फ्यू लगा हुआ है. राज्य में जारी कर्फ्यू के कारण सर्विसेस के खिलाड़ियों को भी गुवाहाटी से बाहर निकलने में देरी हुई थी.

असम क्रिकेट संघ का लोगो
असम क्रिकेट संघ के अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि मैच को शिफ्ट करने का फैसला खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर किया गया है क्योंकि इस समय राज्य में अशांति जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details