दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

कुंबले इन खिलाड़ियों को विश्व कप में देखना चाहते हैं, बताई अपनी प्लेइंग 11

30 मई से विश्व कप शुरू होने वाला है और ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज अपने हिसाब से टीम इंडिया की प्लेइंग 11 बता रहे हैं. वे टीम में नंबर 4 को लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर और सौरव गांगुली ने अपनी टीम इंडिया का ऐलान पहले ही कर दिया था और अब टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व कोच अनिल कुंबले ने अपनी प्लेइंग 11 बताई है.

By

Published : Mar 16, 2019, 10:46 PM IST

kumble

हैदराबाद : अनिल कुंबले के हिसाब से युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद को इंग्लैंड जाना चाहिए. इनके अलावा उन्होंने विश्व कप के लिए हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर का नाम सुझाया है. कुंबले ने कहा,"मैं उन खिलाड़ियों का नाम लेना चाहूंगा जो अपने आप ही टीम का हिस्सा बन जाते हैं जैसे कि रोहित शर्मा, विराट कोहली, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुदलीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी. यही टीम इंडिया की प्लेइंग 11 होगी.

virat kohli and khaleel


कुंबले ने आगे कहा,"मैं जडेजा और विजय शंकर में से एक का नाम लूंगा. विजय शंकर अपनी बल्लेबाजी से टीम में जगह बना सकते हैं लेकिन उनको गेंजबाजी में ज्यादा मौका नहीं मिले हैं.

अनिल कुंबले ने गेंदबाजों के लिए कहा कि शमी, बुमराह और भुवी का साथ देने के लिए खलील अहमद को टीम में होना चाहिए. उसके बाद दो स्पिन गेंदबाजों को खिलाने के लिए जगह बनेगी जो होंगे युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव. फिर विकेटकीपिंग के लिए धोनी और ऋषभ पंत अनिल कुंबले की पहली पंसद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details