दिल्ली

delhi

Aus vs SL : टीम कंगारू के लिए बुरी खबर, ये खतरनाक तेज गेंदबाज हुआ टीम से बाहर

By

Published : Oct 26, 2019, 8:08 AM IST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई चोटिल हो गए हैं जिस कारण वे श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.

TYE

एडिलेड : 27 अक्टूबर से श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. इससे पहले ही एक ऐसी खबर सामने आ गई है जिससे टीम कंगारू को दुखी होना पड़ा सकता है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई की कोहनी में चोट लग गई जिस कारण वे श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे.

शनिवार को टाई इस सीरीज से बाहर कर दिए गए हैं. शुक्रवार को हुए एडिलेड ओवल में अभ्यास सत्र के दौरान उनकी दाईं कोहनी में चोट लग गई थी. इस खिलाड़ी का रिप्लेसमेंट अभी चुना नहीं गया है, कुछ ही दिनों में बोर्ड इस बात की जानकारी दे देगा.

एंड्रयू टाई
गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के पास तेज गेंदबाजों की कोई कमी नहीं है. पहला मैच एडिलेड में खेला जाएगा जिसमें 32 वर्षीय टाई के बजाए मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, बिली स्टैनलेक औक केन रिचर्डसन गेंदबाजी कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि टाई के न रहने पर रिचर्डसन को मौका दिया जा सकता है, वे डेथ ओवर्स में गेंदबाजी कर सकते हैं.तो वहीं, दूसरी ओर टीम के लिए एक खुशखबरी भी है. एरॉन फिंच ने ये साफ कर दिया है कि वे अपनी टीम के लिए मैदान में उतरेंगे. उनकी साइड इंजरी ठीक हो गई है और वो बिलकुल फिट हैं. वे श्रीलंका के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली' के स्टार राणा दग्गुबाटी हैदराबाद FC से जुड़े, बने सह-मालिक

आपको बता दें कि साथ अफ्रीका को 27 अक्टूबर को पहला टी-20 एडिलेड ओवल में खेलना है. दूसरा टी-20 गाबा में 30 अक्टूबर को और 1 नवंबर को तीसरा और आखिरी टी-20 एमसीजी में खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details