दिल्ली

delhi

जमैका टेस्ट : अर्धशतक के करीब मयंक, लंच तक भारतीय टीम के 2 विकेट गिरे

By

Published : Aug 30, 2019, 10:59 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 10:07 PM IST

भारतीय टीम ने सबीना पार्क में वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार के पहले सत्र का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 72 रन बना लिए हैं.

West Indies and India

किंग्सटन : विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दोनों टीमों के लिए पहला सत्र मिला जुला रहा.

भोजनकाल की घोषणा तक सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 41 और कप्तान विराट कोहली पांच रन बनाकर खेल रहे हैं. लोकेश राहुल ने दो अच्छे शॉट्स की मदद से दो चौके मारे. वो अपनी पारी को आगे ले जा पाते इससे पहले होल्डर की ऑफ स्टम्प पर पटकी गेंद स्विंग लेकर राहुल के बल्ले का किनारा लेकर इस टेस्ट में पदार्पण कर रहे रहकीम कॉर्नवॉल के हाथों में चली गई.

आईसीसी का ट्वीट

कोर्नवॉल ने ही चेतेश्वर पुजारा को छह के निजी स्कोर पर पवेलियन भेजा. पुजारा गेंद को पंच करने गए और गेंद गली में खड़े शर्माह ब्रूक्स के हाथों में चली गई. कोर्नवॉल ने अपनी स्पिन से मयंक और खासकर कप्तान विराट कोहली को परेशान किया और कई बार गेंद कोहली केपैड पर मारी. एक बार विंडीज ने रिव्यू भी लिया लेकिन सफलता नहीं मिली.

140 किलो के रहकीम कॉर्नवाल ने पुजारा को किया आउट, डेब्यू मैच में हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

कोहली ने 16वीं गेंद पर दो रन लेकर अपना खाता खोला. मयंक ने अभी तक 99 गेंदों का सामना कर पांच चौके लगाए हैं. कोहली 30 गेंद खेल चुके हैं.

Last Updated : Sep 28, 2019, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details