दिल्ली

delhi

IPL से बहुत प्यार, ये एक अलग तरह का माहौल : कोहली

By

Published : May 10, 2020, 2:20 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान खिलाड़ियों द्वारा साझा की जाने वाली दोस्ती भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के लिए टूर्नामेंट को खास बनाता है.

Royal Challengers Bangalore captain Virat Kohli, IPL
Royal Challengers Bangalore captain Virat Kohli

नई दिल्ली : कोरोनावायरस महामारी के कारण IPL 2020 को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. अगर आईपीएल 2020 इस समय हो रहा होता तो कोहली बेंगलोर टीम की अगुवाई कर रहे होते.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के खिलाड़ी

आप एक अलग तरह के माहौल में खेलते हैं

कोहली ने एक कार्यक्रम में कहा, " आप अपने सभी टूर्नामेंट खेलते हैं, जो कि एक टीम बनाम दूसरी टीम है. आईसीसी टूर्नामेंट हर बार आयोजित किए जाते हैं। लेकिन आईसीसी टूर्नामेंट में भी आप वास्तव में अन्य टीम के खिलाड़ियों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं."

उन्होंने कहा, "लेकिन आईपीएल में, आप संभवत: हर दूसरे और तीसरे दिन दूसरी टीमों के खिलाफ मुकाबला खेलते है और यही आईपीएल की सुंदरता है. आप एक अलग तरह के माहौल में खेलते हैं."

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली

कई सारे खिलाड़ियों को लंबे समय से जानते हैं

कोहली ने साथ ही कहा कि फ्रेंचाइजी जिस तरह से अपने प्रशंसकों के साथ संबंध बनाते है वो टूर्नामेंट को खास बनाता है.

कप्तान ने कहा, " मैं उस टूर्नामेंट से बहुत प्यार करता हूं. आप उन युवा खिलाड़ियों के साथ खेलते हैं, जोकि आपके साथ दोस्ती और भाई चारा निभाते हैं. आप कई सारे खिलाड़ियों को लंबे समय से जानते हैं, जोकि अपने देश के लिए नहीं खेलते हैं, लेकिन आप उन्हें अक्सर खेलते हुए देखते हैं. इसी वजह से हर कोई आईपीएल से बहुत प्यार करता है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details