दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 2, 2020, 6:41 AM IST

ETV Bharat / sports

कप्तानी का दबाव भी अच्छे से संभालते हैं विराट कोहली : एरॉन फिंच

एरॉन फिंच ने कहा है कि भारत के लिए खेलने का दबाव अलग है लेकिन टीम इंडिया की कप्तानी करने का दबाव उससे भी ज्यादा है. जिस तरह से कोहली ने ये सब संभाला है, वो भी लगातार लंबे समय तक, शानदार है.

एरॉन फिंच
एरॉन फिंच

सिडनी :ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है. फिंच ने कहा कि विराट तीनों फॉर्मेट में टीम का कप्तान होने के बाद जो दबाव आता है, उसे काफी अच्छे से संभालते हैं.

एरॉन फिंच

33 वर्षीय फिंच ने कहा, "भारत के लिए खेलने का दबाव अलग है लेकिन टीम इंडिया की कप्तानी करने का दबाव उससे भी ज्यादा है. जिस तरह से कोहली ने ये सब संभाला है, वो भी लगातार लंबे समय तक, शानदार है."

उन्होंने कहा, "महेंद्र सिंह धोनी से कप्तानी लेना, बहुत बड़ी बात है. उम्मीदें ज्यादा थीं लेकिन वो अच्छा प्रदर्शन करते चले गए. यह कोहली के बारे में सबसे प्रभावी चीज है."

विराट कोहली और एमएस धोनी

यह भी पढ़ें- नेशनल डॉक्टर्स डे पर विराट कोहली सहित कई खेल दिग्गजों ने डॉक्टर्स को किया सलाम

फिंच ने धोनी और कोहली के बीच में मैदानी दोस्ती को लेकर भी बात की. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "आप देखते हैं कि धोनी अब भी मैदान पर उनको सलाह देते रहते हैं, विराट की मदद करते हैं. इसी तरह की छोटी चीजें होती हैं, लेकिन ये बताती हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ और दोनों के पदों से कितने सहज हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details