दिल्ली

delhi

BAN vs AFG Match: धर्मशाला में बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराया, कोच जोनाथन ने बताई हार की वजह, जीत पर मेहदी हसन गदगद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 7, 2023, 10:34 PM IST

Updated : Oct 7, 2023, 11:03 PM IST

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में हुए वर्ल्ड कप 2023 के तीसरे मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम को हार का सामना करना पड़ा. बांग्लादेश की टीम ने अफगानिस्तान को 6 विकट से हराकर शानदार आगाज किया. अफगानिस्तान टीम के बैटिंग कोच जोनाथन ने कहा हमारी टीम के खिलाड़ियों ने नेट पर काफी अभ्यास किया था, लेकिन पिच की वजह से बांग्लादेश के गेंदबाजों को मदद मिली. वहीं, मेहदी हसन मिराज ने बांग्लादेश की जीत पर खुशी जाहिर की. पढ़ें पूरी खबर.. (BAN vs AFG Match)

BAN vs AFG Match
धर्मशाला में बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराया

कोच जोनाथन ने बताई हार की वजह

धर्मशाला:इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप मैच में अफगानिस्तान की टीम को हार का सामना करना पड़ा. अफगानिस्तान की टीम मात्र 156 रनों पर ही ऑल आउट हो गई. वहीं, मैच खत्म होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अफगानिस्तान के टीम के बैटिंग कोच जोनाथन ने कहा कि अफगानिस्तान टीम धर्मशाला में आज मैच को जीतने के मकसद से मैदान में उतरी थी. बांग्लादेश के गेंदबाजों को पिच से मदद मिली, जिसके चलते अफगानिस्तान के खिलाड़ी जल्दी आउट हो गए और टीम मात्र 156 रन ही बन पाई.

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच जोनाथन ने कहा इस जीत को हासिल करने के लिए खिलाड़ियों ने नेट पर काफी अभ्यास किया था, लेकिन बांग्लादेश टीम के तेज गेंदबाजों ने अफगानिस्तान के बल्लेबाजों को ज्यादा देर पिच पर टिकने नहीं दिया. उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों को भी पिच से स्विंग और रफ्तार मिल रही थी, इसी कारण अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों ने भी बांग्लादेश के चार विकटे चटकाएं, लेकिन लक्ष्य बड़ा न होने के कारण बांग्लादेश की टीम जीत गई.

धर्मशाला में खेले गए खेले गए वनडे वर्ल्ड कप मैच के दौरान बांग्लादेश की टीम ने अफगानिस्तान की टीम को हराकर जीत के साथ अपनी शुरुआत की है. वहीं मैच जीतने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी मेहदी हसन मिराज ने कहा इस मैच में बांग्लादेश के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और गेंदबाजों को भी पिच से मदद मिली, जिसके चलते उन्होंने अफगानिस्तान की टीम को 156 रनों पर ही रोक दिया.

जीत पर मेहदी हसन गदगद

'मैच शुरू होने से पहले ही तेज गेंदबाजों ने यह रणनीति बनाई थी कि धर्मशाला की पिच फास्ट पिच है. उन्हें इस पिच पर स्विंग और रफ्तार दोनों मिलने वाली है. इसी के कारण बांग्लादेश की टीम अफगानिस्तान को जल्दी आउट करने में कामयाब रही'. :- मेहदी हसन मिराज, खिलाड़ी, बांग्लादेश

मेहदी हसन मिराज ने कहा लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम का यही लक्ष्य था कि जल्द से जल्द वह कम ओवर में लक्ष्य को प्राप्त किया जाए, उन्होंने कहा बांग्लादेश के चार विकेट जरूर गिरे थे, लेकिन टीम ने 34.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: धर्मशाला पहुंचे खिलाड़ियों को भा रही कांगड़ी धाम, Chef राकेश सेठी से ETV भारत की खास बातचीत, जानें मेन्यू में क्या-क्या शामिल?

Last Updated : Oct 7, 2023, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details