दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'भारतीय वायु सेना को बहुत बड़ा सलाम, जय हिंद'

भारतीय बैडमिंटन स्टार्स साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत ने आज एलओसी में भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर के जरिए भारतीय वायुसेना को सलाम किया है. इस पर जहां क्रिकेट स्टार्स जैसे वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है वहीं साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत ने भी अपने मन की बात ट्विटर पर लिखी है.

By

Published : Feb 26, 2019, 4:37 PM IST

nehwal

हैदराबाद : साइना नेहवाल ने लिखा- भारतीय वायु सेना को बहुत बड़ा सलाम, जय हिंद. तो वहीं किदांबी श्रीकांत ने लिखा- भारतीय वायु सेना ने जो किया है वो काबीलेतारीफ है, हर भारतीय आज तुम पर गर्व कर रहा है. जय हिंद.

आज ट्विट पर केवल एयरस्ट्राइक ही ट्रेंड कर रही है. ये मामला सर्जिकल स्ट्राइक 2, इंडियन एयर फोर्स, इंडिया स्ट्राइक्स बैक, जय हिंद, एयरस्ट्राइक, हाउज द जोश. जैश और भारत माता की जय ही सुबह से ट्रेंड कर रहा है. अपने एक बयान से मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धु ने लिखा- लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है. भारतीय वायु सेना की जय हो. जय हिन्द. तो वहीं शिखर धवन ने लिखा- भारतीय वायु सेना को उनके साहस के लिए सलाम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details