दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

टीवी एक्ट्रेस का आरोप, पायलट ने शादी का झांसा देकर किया रेप, केस दर्ज

एक टीवी एक्ट्रेस ने पायलट पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. मामला ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 19, 2021, 12:51 PM IST

TV Actress Accuses Pilot Of Rape On Pretext Of Marriage in mumbai
टीवी एक्ट्रेस ने पायलट पर शादी का झांसा देकर रेप करने का लगाया आरोप

मुंबई :एक टीवी एक्ट्रेस ने पायलट पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. मामला ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है. पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने शिकायत दर्ज कराई थी और उसके बाद आज मामला दर्ज कर लिया गया है.

ओशिवारा पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी पायलट के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 और 417 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिछले महीने उसकी और आरोपी की मुलाकात एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई, जिसके बाद आरोपी पायलट अक्सर फोन पर पीड़िता से बात करता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों की चैट होती थी.

10 दिन पहले आरोपी ने पीड़िता को फोन किया और उससे मिलने तथा उसका घर देखने की इच्छा जताई, जिसके बाद आरोपी पीड़िता से मिलने उसके घर गया और उस समय घर में कोई नही था. तभी आरोपी ने पीड़ित को मां-बाप से मिलाने और शादी करने का भरोसा दिलाया, जिसके बाद आरोपी पायलट ने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया.

कुछ दिन बीत जाने के बाद आरोपी ने महिला से बात चीत करना बंद कर दिया, और जब महिला ने इसके बारे में पूछा तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया.

पढ़ें : बंगाली अभिनेत्री ने युवक पर लगाया उत्पीड़न और वीडियो बनाने का आरोप

जिसके बाद पीड़ित महिला ने आरोपी पायलट के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details