दिल्ली

delhi

स्कूली किताब में छपी सुशांत और अंकिता की तस्वीर, बच्चों को बता रहे कैसी होती है फैमिली

By

Published : May 8, 2021, 4:10 PM IST

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखेंडे की तस्वीर बंगाली टेक्सट बुक में शामिल की गई है. तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे और एक बच्चा नजर आ रहा है.

स्कूली किताब में छपी सुशांत और अंकिता की तस्वीर
स्कूली किताब में छपी सुशांत और अंकिता की तस्वीर

हैदराबाद :दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखेंडे की तस्वीर बंगाली टेक्सट बुक में शामिल की गई है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे और एक बच्चा नजर आ रहा है.

बीते साल 2020 में 14 जून को सुशांत के निधन से पूरी इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था. सोशल मीडिया पर इस समय एक पोस्ट वायरल हो रही है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत की उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखेंडे के साथ की तस्वीर बंगाली टेक्सट बुक में शामिल की गई है. इस तस्वीर में परिवार, पिता और बच्चों पर कुछ सवाल और जवाब थे.

पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म बना रहे निर्माताओं को नोटिस

स्मिता पारिख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे और एक बच्चा नजर आ रहा है, उन्होंने इसके साथ लिखा 'एक अन्य प्राइमरी बंगला टेक्स्ट बुक ने हमारे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को एक परिवार के पिता के रूप में चित्रित करने के लिए पब्लिश किया है. मैं बहुत गर्व महसूस करती हूं. जाहिर तौर पर हमारे एजुकेशन बोर्ड को भी ऐसा ही लगता है कि वो बेस्ट हैं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details