दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

राखी सावंत ने अब सरेआम पति रितेश संग किया Liplock, देखें वायरल वीडियो

राखी सावंत बिग बॉस 15 के फिनाले में परफॉर्म करने के लिए सेट पर पहुंची थीं, जहां मीडिया ने हर बार की तरह, इस बार भी उन्हें पति संग घेर लिया. इस बार राखी सावंत ने मीडिया के कहने पर पति रितेश संग लिपलॉक कर सनसनी मचा दी.

By

Published : Jan 29, 2022, 5:31 PM IST

Updated : Jan 29, 2022, 5:41 PM IST

Rakhi Sawant
राखी सांवत

हैदराबाद : 'एंटरटेनमेंट क्वीन' राखी सावंत हाल ही में बिग बॉस 15 के घर से बेघर हुई हैं. जब से वह बाहर आई हैं, सुर्खियां ही बटोर रही हैं. लेकिन इस बार वह अकेले नहीं, बल्कि पति रितेश संग चर्चा में बार-बार आ रही हैं. बीते दिनों राखी ने पति रितेश को सरेआम किस किया था. अब शनिवार को भी राखी ने सरेआम यह कारनामा कर दिखाया है. इस बार राखी सावंत ने सुर्खियों का बड़ा बम फोड़ा है.

दरअसल, राखी सावंत बिग बॉस 15 के फिनाले में परफॉर्म करने के लिए सेट पर पहुंची थीं, जहां मीडिया ने हर बार की तरह, इस बार भी उन्हें पति रितेश संग घेर लिया. इस बार राखी ने सावंत ने मीडिया के कहने पर पति रितेश संग लिपलॉक कर सनसनी मचा दी. राखी-रितेश का लिपलॉक वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. नीचे देखें...

इस वीडियो में राखी परफॉर्मिंग ड्रेस में सजी हुईं दिख रही हैं. इससे पहले भी राखी सावंत ने सरेआम पति रितेश के गालों को चूम सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया था.

राखी ने सरेआम सड़क पर पति से किस की डिमांड की थी. राखी मीडिया को देखते ही एक बार फिर हरकतों में आ गई थीं और रितेश से किस की डिमांड कर डाली थी. किस की मांग करते हुए राखी ने कहा था, 'अरे दे भी दो...तुम्हारी ही पत्नी हूं, पड़ोसी की थोड़ी ना हूं'.

बता दें, 30 जनवरी को बिग बॉस 15 का फिनाले हैं, जिसमें परफॉर्म करने के लिए राखी बार-बार सेट के बाहर स्पॉट हो रही हैं.

ये भी पढे़ं : Bigg Boss 15 : ब्रीफकेस उठाकर फिनाले की रेस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, अब बचे हैं ये खिलाड़ी

Last Updated : Jan 29, 2022, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details