दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Kaun Banega Crorepati में अमिताभ से बोले कपिल- 'जब-जब बुलाते हैं, मार्केट वैल्यू बढ़ जाती है'

शुक्रवार को प्रसारित हुए कौन बनेगा करोड़पति में इस बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सोनू सूद (Sonu Sood) नजर आए. इस शो में दोनों ने खूब हंसी-ठिठोली की.

By

Published : Nov 13, 2021, 9:16 AM IST

Kaun Banega Crorepati में कपिल और सोनू सूद
Kaun Banega Crorepati में कपिल और सोनू सूद

नई दिल्ली: कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) में शानदार शुक्रवार में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सोनू सूद (Sonu Sood) स्पेशल गेस्ट बनकर आए. शो में सोनू और कपिल ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बहुत सारे किस्से सुनाए और पुरानी यादें ताजा कीं.

कपिल शर्मा और सोनू सूद इस शो से जीती हुई राशि को सूज चैरिटी फाउंडेशन में देंगे. ताकि इन पैसों का इस्तेमाल नेक काम में किया जा सके. कपिल शर्मा ने शो में सभी को बहुत हंसाया इतना ही नहीं उन्होंने सोनू सूद का मजाक भी उड़ाया.

केबीसी में कपिल और सोनू की मस्ती

अमिताभ बच्चन कपिल से कहते हैं, 'आज ये एकदम सही वक्त पर आये हैं. हमें आपको 12 बजे मिलना था. ठीक 4.30 बजे आ गये आप.' बिग बी की बात सुनकर कपिल और सोनू सूद जोरो से हंसने लगते हैं. कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन से ये भी कहते हैं कि 'जब-जब वो बुलाते हैं, मार्केट में उनकी वैल्यू बढ़ जाती है.'

कपिल ने की मस्ती

कपिल शर्मा स्टेज पर खड़े होकर कौन बनेगा करोड़पति की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि उनसे बेहतर कोई इस शो को जज नहीं कर सकता है. कपिल कहते हैं कि जब चैनल की तरफ से कॉल आता है कि शो में दो सेलेब्रिटी आएंगे. उन सेलेब्रिटीज को भी अंदर से पता होता है कि कौन सेलेब्रिटी है. बच्चन साहब के सामने कौन सेलिब्रिटी हो सकता है. ये तो वो ही बात हो गई फाइव स्टार होटल के सामने भजिया पाव का ठेला लगा हो. सर आपके सामने आज दो ठेले लगे हुए हैं.

सोनू सूद का उड़ाया मजाक

कपिल आगे कहते हैं कि बच्चन साहब का इतना क्रेज है कि बंदा ये भूल जाता है कि उसकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है. जैसे कि कुछ समय पहले पाजी (सोनू सूद) के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा था. उस हिसाब से इन्हें करोड़पति खेलने आना चाहिए था? लेकिन आए ना सर. जिसके बाद सोनू सूद खूब हंसने लगते हैं.

कपिल उसके बाद कहते हैं कि वैसे सर आपके शो में जो ऑडियन्स आते हैं वो नॉर्मली 10 मिनट में बैठ जाती है. मगर आज 6 घंटे लगे हैं पता है क्यों? क्योंकि जैसे ही दर्शक बैठ रहे थे सोनू सूद उन्हें बार-बार घर छोड़ने जा रहे थे. कपिल शर्मा ने इतना ही नहीं बल्कि बिग बी के सवाल करने के अंदाज से भी मस्ती की और बताया कि कैसे अगर कोई उनके घर आता होगा तो उसके साथ भी वह केबीसी की तरह सवाल पूछते होंगे.

पढ़ें:'भाई' के सामने विक्की कौशल ने किया था कैटरीना कैफ को प्रपोज, जानें कहां-कैसे शुरू हुई 'लव-स्टोरी'

सोनू सूद ने खोला कपिल का राज

केबीसी पर सवाल-जवाब का खेल, खेलने पहुंचे सोनू कहते हैं कि एक बार जब कपिल के शो पर गये थे, तब उन्होंने कपिल से कहा था कि 'फिटनेस पर ध्यान दो.' जिस पर कपिल ने कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया और आखिरकार सोनू सूद ने बिना हार माने अपनी ट्रेनर को कपिल के पीछे लगा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details